राजस्थान में दलित छात्र की मौत पर MP के नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, हमारी सरकार दोषी
Advertisement

राजस्थान में दलित छात्र की मौत पर MP के नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, हमारी सरकार दोषी

सतना पहुंचे मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, जबकि उन्होंने राजस्थान के जालोर में हुई दलित छात्र की मौत को लेकर अपनी ही सरकार दोषी बताया और मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

राजस्थान में दलित छात्र की मौत पर MP के नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, हमारी सरकार दोषी

संजय लोहानी/सतना। राजस्थान के जालोर में मटके से पानी पीने पर एक दलित बच्चे की टीचर के पीटने से मौत हो गई. बच्चे का अस्पताल में इलाज चलता रहा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. राजस्थान की यह घटना देश की सियासत में बड़ा मुद्दा बना हुआ है. सतना पहुंचे मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी राजस्थान की इस घटना पर बड़ा बयान दिया है. 

हमारी सरकार दोषी कार्रवाई होनी चाहिए 
नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह से जब राजस्थान की घटना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''राजस्थान में जो घटना हुई है, उसके लिए हमारी सरकार दोषी है. इसलिए इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और अशोक गहलोत मुख्यमंत्री हैं. ऐसे में इस मामले को लेकर विपक्ष गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है. हालांकि सरकार ने इस मामले पर कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश छात्रसंघ चुनाव अपडेट, मांग को लेकर NSUI ने बनाई ये रणनीति

बीजेपी पर भी साधा निशाना 
सतना में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा, दल बदल कानून के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सरकार दल बदल कानून नहीं लाना चाहती है. सरकार हर बार तारीख पर तारीख बढ़ा रही है, लेकिन कानून नहीं बना रही है. बीजेपी सरकार संविधान को ताक पर रख रही है, अरबो खर्च कर जोड़ तोड़ करके सरकार बना रही है. संविधान और प्रजातंत्र का गला घोटा जा रहा है. वही रीवा जिले के सिरमौर जनपद सीईओ पर हुए हमले के मामले में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा, सैया भये कोतवाल तो डर काहे का, रीवा के सिरमौर जनपद सीईओ के हमले के मामले में भी उन्होंने सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार विधायकों के दल बदल की वजह से गिर गई थी. कांग्रेस के कई विधायक इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे, जिससे प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी. वहीं राज्यों में सियासी उठपठक खूब देखने को मिली है. जिसके चलते दलबदल कानून लाने की मांग की जा रही है.

Trending news