Crime: कोचिंग के गुप्त कमरे में बनाता वीडियो, फिर महिलाओं से मांगता रुपये, इंग्लिश टीचर के कारनामे कर देंगे हैरान
Advertisement

Crime: कोचिंग के गुप्त कमरे में बनाता वीडियो, फिर महिलाओं से मांगता रुपये, इंग्लिश टीचर के कारनामे कर देंगे हैरान

Madhya Pradesh News: रतलाम में इंग्लिश कोचिंग संचालक की दरिंदगी मामले में 1 और FIR दर्ज की गई है. यहां पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर कोचिंग सेंटर पर अश्लील वीडियो  बनाये. इसके अलावा लगातार ब्लेक मेलिंग कर पीड़िता का शोषण कर 22 लाख रुपये की नकदी और जेवर भी हड़प लिए. 10 दिन पहले पहली शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के पास से 11 महिलाओं के 500 से ज्यादा अश्लील वीडियो जब्त कर चुकी है.

Crime: कोचिंग के गुप्त कमरे में बनाता वीडियो, फिर महिलाओं से मांगता रुपये,  इंग्लिश टीचर के कारनामे कर देंगे हैरान

Crime News: रतलाम में कोचिंग की आड़ में दरिंदगी के मामले में अब 1 और पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवा दी है. इंग्लिश कोचिंग संचालक संजय पोरवाल ने इस पीड़िता को पहले नोकरी का झांसा दिया. फिर प्यार के जाल में फंसाया. यहां तक कि पीड़िता के परिवार को भी झांसे में ले लिया. पीड़िता से शादी के लिए अपनी पहली पत्नी से तलाक के झूठे दस्तावेज दिखाए.

कोचिंग संचालक ने पीड़िता से कोचिंग सेंटर के गुप्त कमरे में ले जाकर कोल्ड्रिंक्स में नशीली दवा पिलाकर उसके साथ न सिर्फ सम्बन्ध बनाये, बल्कि मोबाइल से पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बनाये. इसके बाद लगातार उन वीडियो से डरा धमकाकर न सिर्फ पीड़िता का शोषण किया और नकदी व ज्वेलरी सहित 22 लाख भी हड़प लिए. 10 दिन पहले पहली शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के पास से 11 महिलाओं के 500 से ज्यादा अश्लील वीडियो जब्त कर चुकी है.

दर्ज हुई दूसरी FIR
अब पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद 1 और प्रकरण पूर्व में गिरफ्तार आरोपी संजय पोरवाल पर दर्ज किया है, जिसमे दुष्कर्म सहित धोखादड़ी की धाराओं में इंग्लिश कोचिंग संचालक संजय पोरवाल पर अब यह दूसरी एफआईआर दर्ज हुई है.

कोचिंग में मिला था गुप्त कमरा
बतादे की रतलांम में 10 अप्रैल को द विजन इंग्लिश कोचिंग संचालक संजय पोरवाल के खिलाफ एक पीड़िता ने शिकायत के बाद पहला मामला शादी का झांसा देकर दुष्कर्म व ब्लेक मेल कर रुपये हड़पने का दर्ज हुआ था. इस शिकायत के बाद इंग्लिश कोचिंग सेंटर पर दबिश के दौरान बड़ा खुलासा हुआ था. कोचिंग सेंटर में एक गुप्त कमरा मिला, जहां से महिलाओं के बड़ी संख्या में अंतर्वस्त्र सहित अन्य सामान मिले थे. हार्ड डिस्क, पेन ड्राइव सहित मोबाइल में 500 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले थे, जो आरोपी कोचिंग संचालक संजय पोरवाल ने स्पाई कैमरे से 11 महिलाओं के बनाए थे.

अब तक 2 महिलाओं दर्ज कराया केस
अब इन 11 पीड़ित महिलाओं में से अब तक 2 महिलाओं ने हिम्मत जुटाकर दरिंदे संजय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. अब देखना होगा कि आगे और कितनी पीड़िताओं आगे आकर आरोपी संजय पोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हैं.

रिपोर्ट: चंद्रशेखर सोलंकी, रतलाम

Trending news