BJP के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया बोले- MP में राहुल गांधी आएंगे तो 2023 में काम आसान होगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1436666

BJP के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया बोले- MP में राहुल गांधी आएंगे तो 2023 में काम आसान होगा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता महाराष्ट्र के सह प्रभारी जय भान सिंह पवैया ने जमकर निशाना साधा है. BJP के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया ने कहा कि इस यात्रा को भारत जोड़ो का नाम कांग्रेस ने दिया है. यह कोई भारत जोड़ो वोडो यात्रा नहीं है.

BJP के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया बोले- MP में राहुल गांधी आएंगे तो 2023 में काम आसान होगा

ग्वालियर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता महाराष्ट्र के सह प्रभारी जय भान सिंह पवैया ने जमकर निशाना साधा है. BJP के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया ने कहा कि इस यात्रा को भारत जोड़ो का नाम कांग्रेस ने दिया है. यह कोई भारत जोड़ो वोडो यात्रा नहीं है. पहले राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी को जोड़ लेते, तब भारत की सड़कों पर उतरते. जय भान सिंह पवैया ने कांग्रेस पार्टी और भारत जोड़ो यात्रा की तुलना सर्कस से की है.

वहीं पवैया ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत ऐसी है, जैसे सर्कस लगता है. तब कहते हैं कि बाबू जी आपका ध्यान किधर है, सर्कस वाला इधर है. ये पूरी यात्रा एक नेता के अस्तित्व को बचाने के लिए की जा रही है. एक राष्ट्रीय पार्टी अपना अस्तित्व बचा रही है, लेकिन लोग अब कांग्रेस को भूलने लगे हैं.

राहुल गांधी की यात्रा के दौरान कांग्रेस में शामिल होंगे यह विधायक ? शिवराज सरकार का कर रहे समर्थन

अरुण यादव के साथ जो हुआ वो आश्चर्य की बात
जय भान सिंह पवैया ने अरुण यादव को भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी पद से दरकिनार कर सुरेंद्र सिंह शेरा को एंट्री देने को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला है. जयभान सिंह ने कहा इतने बड़े नेता को बहुत गलत तरीके से बदला, लेकिन मुझे आश्चर्य नहीं क्योंकि कांग्रेस का यह कल्चर रहा है. जो पार्टी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे सीताराम केसरी को सामान सहित सड़कों पर फेंक दें. उससे उम्मीद क्या की जा सकती है? इसलिए पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे अरुण यादव के साथ जो हुआ है, वह आश्चर्य की बात नहीं है. जय भान सिंह पवैया बोले कांग्रेस ख़ुशफ़हमी में है कि बीजीपी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सावधान है, हम तो यह चाहते हैं कि राहुल गांधी के कदम मध्यप्रदेश में पड़े जिससे हमारा 2023 का काम आसान हो जाए.

शेरा को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी 
भले ही निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा अब तक कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन कांग्रेस में शामिल होने से पहले ही पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है. कांग्रेस ने सुरेंद्र सिंह शेरा को बुरहानपुर और खंडवा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा की समस्त व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी है, यानि इन दोनों जिलों में भारत जोड़ो यात्रा का पूरा काम निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा देखेंगे. जबकि वह अभी आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं, ऐसे में उन्हें कांग्रेस की तरफ से इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी जाना कई संकेत दे रहा है. खास बात यह भी हैं कि सुरेंद्र सिंह शेरा पहले ही यह कह चुके थे कि वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का बुरहानपुर में स्वागत करेंगे.

Trending news