पेट दर्द के इलाज के ल‍िए हॉस्‍प‍िटल में भर्ती हुई 15 साल की नाबाल‍िग, बनी ब‍िन ब्‍याही मां
Advertisement

पेट दर्द के इलाज के ल‍िए हॉस्‍प‍िटल में भर्ती हुई 15 साल की नाबाल‍िग, बनी ब‍िन ब्‍याही मां

Crime News:  15 साल की नाबाल‍िग लड़की के पेट में दर्द हुआ तो पर‍िजनों ने उसे हॉस्‍प‍िटल में भर्ती कराया. वह जनरल वार्ड में भर्ती थी और जब डॉक्‍टर चेक करने आए तो पता लगा क‍ि उसे तो लेबर पेन हो रहा था. ब‍िना शादी के ही उसने एक बच्‍चे को जन्‍म द‍िया. इस घटना के आरोपी को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है.    

Demo Photo

संजय लोहानी/सतना:  मध्‍य प्रदेश के सतना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के बिन ब्याही मां बनने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर लिया है जो नाबाल‍िग के साथ एक साल से लगातार बहला-फुसलाकर दुराचार कर रहा था. 

15 साल की नाबाल‍िग ने द‍िया बेटे को जन्‍म 
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आदिवासी समाज की एक 15 वर्षीया नाबालिग लड़की को प्रसव हुआ है. उसने मंगलवार को जिला अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है. लड़की नाबालिग और अविवाहित है. प्रसव के बाद पता चला कि वह दुष्कृत्य का शिकार हुई थी.  

बेहद खराब आर्थ‍िक स्‍थ‍िति‍ का उठाया फायदा   
पड़ोस में रहने वाले इरफान नाम के शादीशुदा व्यक्ति ने नाबालिग की मासूमियत और उसके परिवार की बेहद खराब आर्थिक स्थिति का बेजा फायदा उठाते हुए उसके साथ डेढ़ साल तक दुष्कृत्य किया. इसी दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई. लेकिन न तो वह खुद समझ पाई और न ही उसके घर वालों को ही कोई ऐसा अंदेशा हुआ. 

आरोपी की हुुई ग‍िरफ्तारी
सोमवार को अचानक नाबालिग के पेट मे दर्द हुआ तो सामान्यतया उसके परिजन उसे जिला अस्पताल ले आए. यहां भी उसे पहले जनरल वार्ड में ही भर्ती किया गया लेकिन कुछ देर बाद जब नर्स को ऐसा लगा कि नाबालिग को लेबर पेन हो रहा है तो डॉक्टर से बात कर उसे प्रसूति वार्ड में शिफ्ट किया गया जहां मंगलवार को उसने बेटे को जन्म दिया. परिजनों ने इस बात की शिकायत सिविल लाइन पुलिस से की. पुलिस ने इस मामले में आरोपी इरफान पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया. आरोपी के और मासूम नवजात के डीएनए कलेक्ट किये गए. 

टॉफी-बिस्कुट और नए कपड़े तथा पैसे देने के बहाने बुलाता था आरोपी 
पुलिस की मानें तो आरोपी इरफान वहां एक फैक्ट्री में ड्राइवरी और मजदूरी का काम करता है.  वह पीड़िता को टॉफी-बिस्कुट और नए कपड़े तथा पैसे देने के बहाने बुलाता था और दुष्कर्म करता था.  आरोपी इरफान खान पिता हसमत खान 25 वर्ष निवासी ईदगाह चौक हाल निवासी हड्डी फैक्ट्री सोहावल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही कि आठ माह पहले पीड़िता की बहन की रहस्यमयी मौत की वजह क्या है क्योंकि पीड़िता की बड़ी बहन की अचानक मौत हुई थी. 

मेड‍िकल कॉलेज में MBBS सीट के नाम पर छात्रा से 22 लाख रुपये की ठगी, हुआ टेल‍िफोन‍िक फ्रॉड

Trending news