शाहरुख खान ने कही बड़ी बात, पीएम मोदी से बोले- एक दिन की छुट्टी लीजिए और...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1355666

शाहरुख खान ने कही बड़ी बात, पीएम मोदी से बोले- एक दिन की छुट्टी लीजिए और...

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पीएम मोदी को अपने खास अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख खान का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फाइल फोटो

Shah Rukh Khan Wishes PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश-दुनिया से पीएम को बधाईयां मिल रही है. क्या आम और क्या खास सभी पीएम मोदी को शुभकामनाएं दे रहे है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पीएम मोदी को अपने खास अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख खान का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक दिन की छु्ट्टी लीजिए- SRK
शाहरुख खान ने पीएम मोदी के काम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- 'हमारे देश और उसके लोगों के कल्याण के लिए आपका समर्पण बहुत सराहनीय है. आपके पास अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने की शक्ति और स्वास्थ्य हो. एक दिन की छुट्टी लीजिए और अपने जन्मदिन का आनंद लें, सर. जन्मदिन की शुभकामनाएं.'

कंगना ने बताया भगवान का अवतार
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी पीएम को ग्रह का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बताते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि बचपन में एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस दुनिया के सबसे ताकतवर आदमी बनने तक का आपका सफर शानदार है. हम आपके लंबे जीवन की कामना करते हैं लेकिन राम, कृष्ण और गांधी की तरह आप अमर हैं. आपकी विरासत को कोई भी नहीं मिटा सकता.

fallback

अनुपम खेर ने दी बधाई
अनुपम खेर ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा कि आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई. प्रभु आपको लम्बी और स्वस्थ आयु प्रदान करें. आप अपनी शपथ की ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाने का प्रयत्न कर रहें है. सालों तक करते रहेंगे. आपके नेतृत्व के लिए धन्यवाद.

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी ने दी बधाई
अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा कि 'आपकी दृष्टि, गर्मजोशी और काम करने की आपकी क्षमता... और ऐसी ही कुछ अन्य चीजें मुझे बहुत प्रेरणा देती हैं. आपको जन्मदिन की बधाई.

Trending news