शहनवाज शेख बने 'गोपी बहू' के दूल्हा, 3 साल की डेटिंग के बाद हुई शादी
Advertisement

शहनवाज शेख बने 'गोपी बहू' के दूल्हा, 3 साल की डेटिंग के बाद हुई शादी

टीवी सीरियल की सबसे फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू ने शाहनवाज शेख से अचानक शादी करके सबको चौंका दिया है. दरअसल एक दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी की रस्म की फोटो और वीडियो शेयर किए थे.

शहनवाज शेख बने 'गोपी बहू' के दूल्हा,  3 साल की डेटिंग के बाद हुई शादी

नई दिल्ली: टीवी सीरियल की सबसे फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू ने शहनवाज शेख से अचानक शादी करके सबको चौंका दिया है. दरअसल एक दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी की रस्म की फोटो और वीडियो शेयर किए थे. इस दौरान उनके सीरियल साथ निभाना साथिया को को-स्टार विशाल सिंह भी नजर आए थे. इसके बाद ही फैंस शादी के कयास लगा रहे थे. वहीं लोगों को लगा कि कोई प्रैंक या फिर ब्राइडल लुक का शूट हो रहा होगा. लेकिन इन कयासों को वहीं विराम निकला, जब उन्होंने खुद अपनी शादी की ऑफिशियल पोस्ट कर दी.

देवोलीना ने लिखा स्पेशल मैसेज
एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शहनवाज शेख के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ''हां मैं अब गर्व से कह सकती हूं कि मेरी शादी हो गई है. उन्होंने अपने पति के लिए लिखा कि अगर ''मैं चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता'', आप मेरे दर्द और दुआ का जवाब हो. आई लव यू शोनू..

इंस्टाग्राम पर ही हुआ शादी का खुलासा
आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर पति शाहनवाज शेख को अपना पति के साथ फोटो शेयर की है. उन्होंने ब्राइडल लुक के साथ काफी फोटो भी अपलोड किया है. एक्ट्रेस देवोलीना ने मुंबई के लोनावाला में जिम ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ शादी की है.

पिछले 3 साल से डेट कर रहे थे!
बता दें कि देवोलीना के पति शहनवाज शेख एक फिटनेस ट्रेनर हैं, वह टीवी सेलिब्रिटीज को भी एक्सरसाइज करवाते है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

Trending news