शिवपुरी में चोरों ने YouTube पर देखकर रातभर में काटा ATM, फिर...
Advertisement

शिवपुरी में चोरों ने YouTube पर देखकर रातभर में काटा ATM, फिर...

शिवपुरी में चोरों ने एटीएम मशीन काटकर पैसे चोरी करने की कोशिश की है, खास बात यह है कि चोरों ने पहले YouTube पर वीडियो देखकर चोरी का प्लान बनाया था, लेकिन आखिर में..

शिवपुरी में चोरों ने YouTube पर देखकर रातभर में काटा ATM, फिर...

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी। चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं, क्योंकि चोर आजकल चोरी के नए-नए तरीके अपना रहे हैं.  शिवपुरी से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां चोरों ने एटीएम लूटने की कोशिश की, खास बात यह है कि पहले चोरों ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर पूरी प्लानिंग बनाई और फिर चोरी करने की कोशिश की हालांकि उनका यह पूरा प्लान फ्लॉप हो गया. 

एटीएम काटकर निकालना चाहते थे पैसे 
दरअसल, मामला शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां चोरों ने एसबीआई (SBI) के एटीएम (ATM) को बीती रात्रि गैस कटर से काटकर लूटने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी योजना में सफल नहीं हो सके और पुलिस ने दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. जहां उनसे पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. 

यूट्यूब पर देखा था वीडियो 
दरअसल, चोरों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि पहले उन्होंने यूट्यूब पर चोरी का वीडियो देखा था. उसके बाद ही एटीएम काटकर चोरी की योजना बनाई थी. गुरुवार की रात राधा रमण मंदिर के पास स्थित एटीएम बूथ पर दोनों लुटेरे एटीएम बूथ में अंदर पहुंचे और बूथ की शटर गिरा दी और अंदर बड़े ही आराम से एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने लगे. चोरों ने रातभर एटीएम को काटने की कोशिश की लेकिन वह एटीएम नहीं काट पाए. चार बजे के आसपास देहात थाना पुलिस की गश्त की गाड़ी एटीएम बूथ की तरफ से निकली, गश्त कर्मियों ने देखा की एटीएम बूथ की शटर बंद हैं, पास जाकर देखा तो उसमें से आवाज आ रही थी. 

एटीएम काटने में रहे नाकाम
ऐसे में पुलिस कर्मियों ने जब एटीएम बूथ का शटर उठाकर देखा तो वह हैरान रह गए क्योंकि दोनों चोर अंदर से एटीएम मशीन को काटने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई. खास बात यह है कि लुटेरों ने आधा काम कर लिया था, मशीन के आगे के पल्लड़ को वे काट चुके थे, लेकिन जहां पैसा रखा होता है उस ट्रे तक नहीं पहुंच पाए थे. पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः MP Nikay Chunav: मुरैना नगर निगम में कांटे की टक्कर, जानिए क्या हैं मुद्दे

WATCH LIVE TV

Trending news