MP News: कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम शिवराज, बोले- किसानों से छल, बहनों को धोखा, ये नहीं कर सकते विकास
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1749706

MP News: कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम शिवराज, बोले- किसानों से छल, बहनों को धोखा, ये नहीं कर सकते विकास

MP Election 2023: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 जून को मध्यप्रदेश के बालाघाट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पढ़ें पूरी खबर...

 

MP News: कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम शिवराज, बोले- किसानों से छल, बहनों को धोखा, ये नहीं कर सकते विकास

आशीष श्रीवास/बालाघाट: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को बालाघाट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. दरअसल, 22 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के मौके पर बालाघाट में जनसभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस की सरकार के समय प्रदेश की क्या हालत थी, सभी ने देखी है. सड़कें खराब थीं, बिजली नहीं थी, किसानों को सिंचाई के लिए पानी नहीं मिलता था.

कांग्रेस ने किसानों को कर्जदार बना दिया- सीएम शिवराज
 कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, 15 महीने वाली कांग्रेस की सरकार ने कर्जमाफी का झूठा वादा करके किसानों को कर्जदार बना दिया. बहनों को छला. जनहित की सारी योजनाएं बंद कर दीं. कांग्रेस देश-प्रदेश का विकास नहीं कर सकती. ये काम सिर्फ भाजपा कर सकती है. अगर आप को भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास है, प्रधानमंत्री मोदी जी पर विश्वास है, शिवराज मामा पर विश्वास है तो आने वाले चुनावों में भाजपा को जिताने का संकल्प लें.

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि, कांग्रेस के जमाने में किसानों को 18% ब्याज पर कर्ज मिलता था, हमने 0% ब्याज पर किसानों को कर्ज दिया. बहनों को मिलने वाली राशि को धीरे-धीरे बढ़ाकर ₹3 हजार करेंगे.कांग्रेस ने बहनों को सिवाय झूठे वादों के क्या दिया? इन्होंने बहनों के पैसे छीन लिए, संबल योजना बंद कर दी.

बालाघाट पहुंचने के बाद सीएम शिवराज का ट्वीट
मुख्यमंत्री शिवराज ने बालाघाट पहुंचने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि, ।। जय बजरंगबली ।।आज बालाघाट जिले में पवनपुत्र हनुमान जी महाराज के दर्शन एवं विधिवत पूजन कर लोककल्याण हेतु प्रार्थना की. बजरंगबली की कृपा प्रदेशवासियों के ऊपर बनी रहे, सभी के जीवन में समृद्धि एवं खुशहाली आए, ऐसी कामना करता हूँ.

यह भी पढ़ें: MP News: खाकी ने पार की बर्बरता की सारी हदें, रीवा पुलिस ने संदिग्ध पर बरसाईं अनगिनत लाठियां

 

सीएम ने की बड़ी घोषणा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बालाघाट में मेडिकल कॉलेज और एक लाख के बाद 50 हजार और सरकारी भर्तिया किए जाने की घोषणाएं भी की. इसके अलावा उन्होंने समर्थन मूल्य पर गर्मी की धान की खरीदी करने और स्कूलों के टॉपर छात्रों को स्कूटी देने की भी घोषणा की.

Trending news