सिंगरौली में मार्कशीट लेने गई छात्रा से छेड़छाड़, विरोध किया तो रिजल्ट पर बनाया क्रॉस का निशान
Advertisement

सिंगरौली में मार्कशीट लेने गई छात्रा से छेड़छाड़, विरोध किया तो रिजल्ट पर बनाया क्रॉस का निशान

सिंगरौली के एक सरकारी स्कूल में मार्कशीट लेने गई छात्रा से क्लर्क द्वारा छेड़छाड़ की कोशिश करने का मामला सामने आया है. छात्रा ने जब क्लर्क का विरोध किया तो उसने उसके मार्कशीट पर क्रॉस का निशान बना दिया. पीड़ित छात्रा और उसके पिता जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

 

क्लर्क ने मार्कशीट पर बनाया क्रॉस का निशान

अजय दुबे/सिंगरौली: जिले के मझौली पाठ शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से एक बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामना आया है. जहां 12वीं की मार्कशीट लेने पहुंची छात्रा ने स्कूल के क्लर्क पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित छात्रा का कहना है कि क्लर्क ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा और उसने जब विरोध किया तो उसके मार्कशीट पर क्रॉस का निशान लगा दिया.

कार्यालय में बुलाकर छेड़छाड़ की कोशिश
दरअसरल सिंगरौली जिले के मझौली पाठ शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा 12वीं का मार्गशीट लेने गई थी. छात्रा ने स्कूल के क्लर्क वंश बहोरन सिंह चौहान पर गंभीर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्रा ने बताया कि स्कूल में मार्कशीट लेने गए थें. उसी दौरान क्लर्क ने उसे स्कूल के छात्र के माध्यम से अपने कार्यालय में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि विरोध करने पर क्लर्क ने उसकी मार्कशीट लेकर उसके मार्कशीट में क्रॉस का निशान लगाकर सिग्नेचर भी कर दिया. सिग्नेचर करने के बाद क्लर्क ने कहा कि जाओ अब तुम्हारा एडमिशन कहीं नहीं होगा. 

छात्रा लगा रही प्रशासन का चक्कर
इसके बाद से छात्रा अपनी मार्कशीट लेकर जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग का चक्कर लगा रही है. छात्रा और उसके पिता का कहना है कि छात्रा का कॉलेज में एडमिशन कराया जाए और क्लर्क के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही भी की जाए. हालांकि पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी रोहिणी पांडे का कहना है यह मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आया है जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.

थाने में नहीं दर्ज हुई थी शिकायत
आपको बता दें कि यह घटना 30 जून 2022 की है. जब 12वीं की छात्रा अपना मार्कशीट लेने गई थी. उसी वक्त स्कूल के क्लर्क बंश बहोरन सिंह चौहान ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया था. छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो उसने मार्कशीट पर पेने से क्रॉस का निशान बना दिया और सिग्नेचर कर दिया. जिसके बाद छात्रा और उसके परिजन ने थाने में शिकायत की. लेकिन शिकायत दर्ज नहीं की गई. अब परिजनों ने इसकी शिकायत एसपी-कलेक्टर से की है. शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने लंघाडोल थाने को छात्रा की शिकायत दर्ज कर मामले में जांचे के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में रेत दिया नाबालिग युवती का गला, आरोपी गिरफ्तार

 

LIVE TV

Trending news