सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में रेत दिया नाबालिग युवती का गला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1271454

सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में रेत दिया नाबालिग युवती का गला, आरोपी गिरफ्तार

Rajnandgaon Crime: राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की लाश मिला थी, जिसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपी की तलाश में जुटी थी. पुलिस की 8 टीम 100 से अधिक सी.सी.टी.वी. खंगालते हुए जांच कर रही थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी को महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है.

नाबालिग की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांवः जिले के डोंगरगढ़ की एक छात्रा की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 3 दिनों की गहन छानबीन के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग छात्रा को अपने मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया था और इसके बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी थी. नाबालिग लङकी की लाश घोटिया जाने वाले मार्ग में स्थित डैम के पास चरवाहने ने देखी थी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में लगी थी.

डोंगरगढ़ की नाबालिग छात्रा के हत्या के मामले में पुलिस ने लगभग 100 से अधिक सी.सी.टी.वी. कैमरा को खंगालते हुए 8 से अधिक पुलिस टीम बनाकर इस हत्या के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश का माहौल था. वहीं लोधी समाज ने भी जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी थी.

पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से लेकर आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और आखिरकार पुलिस ने आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है. राजनादगांव के एस पी प्रफुल्ल ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मामले के आरोपी को महाराष्ट्र के नागपुर से गिरप्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग की हत्या करने वाला आरोपी छबील कूर्रे नाबालिग का पुराना मित्र था. लाकडाउन के दौरान युवक शहर से बाहर चला गया था. इसलिए दोनों में बाते कम होती थी.

एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि नाबालिग का लगाव भी उससे हटने लगा था. लेकिन छबील नाबालिग के साथ फिर से संबंध बढ़ाना चाह रहा था, जिसे लड़की ठुकरा रही थी. लेकिन 19 जुलाई को लड़की स्कूल से उसके साथ बाइक कर घर जाने तैयार हो गई. घूमने के बहाने छबील उसे नागौरा डेम लेकर गया और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. नाबालिग लड़की डोंगरगढ़ स्थित केंद्रीय विद्यालय में 9वीं कक्षा की छात्रा थी. जो 19 जुलाई को जब स्कूल से घर नहीं लौटी तब परिजनों ने थाना डोंगरगढ़ में नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ेंः पुलिया में फंसी स्कूल बस, ड्राइवर की गलती से आधे घंटे तक अटकी रहीं बच्चों की सांसें

 

LIVE TV

Trending news