शादी में सभी के सामने जड़ा था थप्पड़, अब नाबालिग ने इसका बदला गोली मारकर लिया
Advertisement

शादी में सभी के सामने जड़ा था थप्पड़, अब नाबालिग ने इसका बदला गोली मारकर लिया

रतलाम में 2 नाबालिगों ने 1 युवक को बीती रात गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया. 

शादी में सभी के सामने जड़ा था थप्पड़, अब नाबालिग ने इसका बदला गोली मारकर लिया

रतलाम: रतलाम में 2 नाबालिगों ने 1 युवक को बीती रात गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया. जहां से घायल को गंभीर हालत में देर रात इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया. फिलहाल घायल का इलाज जारी है और फायर करने वाले 2 नाबालिग में से 1 को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं दूसरे साथी नाबालिग की पुलिस तलाश कर रही है.

ENBA Awards में ZEE MP-CG की धूम, अलग-अलग कैटेगरी में मिले 3 अवॉर्ड

दरअसल घायल रोहित विडवाल और आरोपी नाबालिग आपस मे दोस्त थे, लेकिन कुछ दिन पूर्व रोहित और साथी आरोपी नाबालिग उज्जैन एक शादी में साथ गए थे. जहां किसी बात पर रोहित का अपने ही साथी नाबालिग से विवाद हो गया था और सबके सामने रोहित ने नाबालिग को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद रोहित और नाबालिग की रंजिश हो गयी.

थप्पड़ का बदला लेने मारी गोली
उसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए शनिवार रात नाबालिग अपने 1 साथी के साथ गांधी नगर स्कूटर पर आया और नाबालिगों ने गांधी नगर पानी की टंकी के पास टहल रहे रोहित को गोली मार दी. दोनों नाबलिग आरोपी फायर करने के बाद मौके से स्कूटर पर भाग निकले.

1 नाबिलग को गिरफ्तार किया
पुलिस ने फिलहाल 1 नाबालिग को हिरासत में ले लिया है और पुलिस पुछताछ में फायरिंग का कारण आरोपी नाबालिग ने पुराने विवाद में घायल रोहित द्वारा थप्पड़ मारना बताया है. इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए आरोपी नाबालिग ने रोहित को गोली मार दी. पुलिस ने 1 आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है और एक साथी की तलाश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news