MP News: फिल्मी स्टाइल में लग्जरी कार से बकरी चोरी करता था शख्‍स, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1704463

MP News: फिल्मी स्टाइल में लग्जरी कार से बकरी चोरी करता था शख्‍स, ऐसे हुआ खुलासा

Burhanpur News: बुरहानपुर में बकरी चोरी का अनोखा मामला देख लोग हैरान हो गए हैं. लोगों का कहना है कि कोई शख्स लग्जरी कार से बकरी कैसे चुरा सकता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आइए जानते हैं इस पूरी वारदात के बारे में.

 

MP News: फिल्मी स्टाइल में लग्जरी कार से बकरी चोरी करता था शख्‍स, ऐसे हुआ खुलासा

नीलेश महाजन/ बुरहानपुर: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां बकरी चोर चमचमाती स्विफ्ट (लग्जरी कार) से बकरिया चुराता था. इस चोरी का खुलासा सीसीटीवी कैमरों से हुआ.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार को जब्‍त कर लिया है. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें बकरियां भरी हुई थी. हालांकि चोर कार छोड़कर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लोगों ने कार का किया पीछा
हमेशा की तरह आज भी बकरी चोर ने जैसे ही बकरी को कार में डालकर ले जाने लगा तो रहवासियों ने कार का पीछा किया. जैसे ही इसकी खबर बकरी चोर को मिली वैसी ही कुछ ही दूरी पर बकरी चोर ने बकरी सहित कार को छोड़कर फरार हो गया.

जानें पूरा मामला
दरअसल, ये मामला बुरहानपुर के नियामतपुरा क्षेत्र का है. बुरहानपुर के नियामतपुरा क्षेत्र से विगत कई दिनों से बकरी चोरी के मामले बढ़ रहे थे. रहवासियों ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से एक अज्ञात व्यक्ति को कार में बकरी डालते हुए देखा, जिसके बाद आज जब दोबारा बकरी चोर कार लेकर पहुंचा और बकरी कार में डालकर ले भागा तब प्रवासी ने उसका पीछा किया. घबराए बकरी चोर ने बकरी और कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद क्षेत्रवासियों ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद बकरी और कार को पुलिस थाने लाया गया और अज्ञात बकरी चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

इससे पहले वैन से चोरी होती थी बकरियां
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कार से बकरियों को चुराया गया हो. इससे पहले भी बुरहानपुर के हरीरपुरा वार्ड में वैन से बकरी चोरी की वारदात सामने आई थी. इसमें एक युवक सड़क के पास से बकरी को पकड़कर वैन में ले गया था. वैन में बकरी को डालता देख आसपास के लोग शोर मचाने लगे थे. लेकिन वैन तेज गति से वहां से निकल गई थी. लोगों ने वैन का पीछा किया था लेकिन वैन नहीं रुकी. वहीं वैन के बाद अब लगजरी कार से बकरियां चुराने का मामला सामने आया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Trending news