टीकमगढ़: पंचायत चुनाव के दौरान तहसीलदार के सिर पर लगी चोट, इस वजह से हुआ पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1249704

टीकमगढ़: पंचायत चुनाव के दौरान तहसीलदार के सिर पर लगी चोट, इस वजह से हुआ पथराव

टीकमगढ़ में पंचायत चुनाव के दौरान पथराव हुआ. जिसमें तहसीलदार जनमेजय मिश्रा के सिर में चोट लग गई.

टीकमगढ़

आर.बी. सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के दौरान पथराव हुआ. जिसमें तहसीलदार के सिर पर चोट लग गयी. दरअसल मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के केशवगढ़ ग्राम पंचायत में मतदान के दौरान अचानक भीड़ उग्र हो गई. जिसके बाद मतदान केंद्र में भगदड़ मच गई और इस दौरान असामाजिक तत्वों ने बूथ के अंदर मौजूद तहसीलदार और पुलिस कर्मियों पर पथराव कर दिया.

पुलिस को देख ग्रामीण भागे
पथराव में मोहनगढ़ तहसीलदार जनमेजय मिश्रा के सिर में पत्थर लगने के कारण चोट लग गई. घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई और प्रशासनिक अधिकारियों ने मोर्चा संभाला. पुलिस के पहुंचते ही मतदान केंद्र पर भगदड़ मच गई. पुलिस को देख ग्रामीण स्कूल की दीवारें फांदकर भागे.

कुछ लोग मतदान केंद्र में कर रहे थे गड़बड़ी 
घटना को लेकर घायल तहसीलदार का कहना है कि मतदान केंद्र में विवाद के दौरान उनके सिर में ईंट का टुकड़ा लग गया. वहीं कलेक्टर का कहना है कि केशवगढ़ गांव के मतदान केंद्र पर पहुंचे तहसीलदार पर कुछ उपद्रवियों ने कंकड पत्थर मार दिया. जो उनके सिर पर लगा. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कुछ लोग मतदान केंद्र में गड़बड़ी कर रहे थे. जिसकी सूचना पर तहसीलदार मौके पर पहुंचे. जहां उनका उक्त लोगों से विवाद हो गया. जिसमें तहसीलदार के सिर में पत्थर लग गया, जिससे वो घायल हो गए.

बता दें कि आज मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का तीसरे चरण का मतदान पूरा हो गया है.तीसरे चरण में 39 जिलों के 92 विकासखंडों की 6607 ग्राम पंचायतों में मतदान हुआ. इसमें एक करोड़ 13 लाख 11 हजार 479 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 

Trending news