MP में रामनवमी के जुलूस पर पथराव, तनाव के बाद लगा कर्फ्यू, शहर में धारा 144 लागू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1148755

MP में रामनवमी के जुलूस पर पथराव, तनाव के बाद लगा कर्फ्यू, शहर में धारा 144 लागू

शहर में राम नवमी पर निकाले जा रहे जुलूस की शुरुआत में ही यहां पथराव हो गया. घटना में तीन से चार लोगों के घायल होने की प्राथमिक सूचना मिली है. इनमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. घटना के बाद प्रभावित इलाकों में एडीएम सुमेर सिंह मुजाल्दे ने कर्फ्यू लगा दिया है.

MP में रामनवमी के जुलूस पर पथराव, तनाव के बाद लगा कर्फ्यू, शहर में धारा 144 लागू

खरगोन: शहर में राम नवमी पर निकाले जा रहे जुलूस की शुरुआत में ही यहां पथराव हो गया. घटना में तीन से चार लोगों के घायल होने की प्राथमिक सूचना मिली है. इनमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. घटना के बाद प्रभावित इलाकों में एडीएम सुमेर सिंह मुजाल्दे ने कर्फ्यू लगा दिया है. वहीं पूरे शहर में धारा 144 लगा दी गई है. पुलिस की गाडियां लगातार पेट्रोलिंग कर रही हैं. लोगों को घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ट्राले का वजन नहीं झेल पाया पुल, अचानक भरभरा कर गिरा, राजधानी का कई शहरों से संपर्क टूटा

आला अधिकारी मौके पर मौजूद

घटना के बाद से शहर में भगदड़ की स्थिति बन गई थी. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. सुरक्षाकर्मी स्थिति को काबू करने का प्रयास कर रहे हैं. घटना के बाद मौके पर डीआईजी तिलक सिंह, एसपी सिद्धार्थ चौधरी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे हुए हैं. डीएम अनुग्रहा पी भी मौके पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: महाकाल के दरबार में रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी को घेरा, सरकार को लेकर दिया ये बयान

इन इलाकों में हुआ पथराव
जानकारी के अनुसार, रामनवमी के जुलूस पर उपद्रवियों ने पथराव किया. इसके बाद वहनों में आद लगा दी. घटना शहर के तालाब चौक , मोहन टाकीज , तवड़ी मोहल्ले , विठ्ठल मंदिर सराफा बाजार इलाके में हुई. यहां हालात तनाव वाले बने हुए हैं. बाकी शहर में फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

WATCH LIVE TV

Trending news