बोल्ड ड्रेस में Tapsee Pannu ने पहना मां लक्ष्मी का लॉकेट, विधायक के बेटे ने की FIR की मांग तो इंदौर DCP ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1631066

बोल्ड ड्रेस में Tapsee Pannu ने पहना मां लक्ष्मी का लॉकेट, विधायक के बेटे ने की FIR की मांग तो इंदौर DCP ने दिया ये जवाब

Taapsee Pannu: हाल में ही इंदौर (Indore)चार नंबर से विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ ने तापसी पन्नू के ऊपर हिंदू धर्म की भावनांए आहत करने के लिए छत्रीपुरा थाने में शिकायत दर्ज (Case against Taapsee Pannu) करवाया था. लेकिन पुलिस ने फैशन शो की जगह को लेकर डीसीपी की राय मांगी है.

बोल्ड ड्रेस में Tapsee Pannu ने पहना मां लक्ष्मी का लॉकेट, विधायक के बेटे ने की FIR की मांग तो इंदौर DCP ने दिया ये जवाब

Taapsee Pannu Case Indore: बॅालीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Bollywood actress Taapsee Pannu)ने हाल में ही मुंबई में एक रैंप वॅाक किया था. जिसमें उन्होंने रेड कलर के ड्रेस के साथ गले में मां लक्ष्मी का नेकलेस पहना था. जिसे लेकर के इंदौर से विधायक मालिनी गौड़ (MLA Malini Gaur)के बेटे और हिंद रक्षक संस्था के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ (Eklavya Singh Gaur)ने शिकायत दर्ज कराया था. जिस पर पुलिस ने जगह को लेकर DCP की राय (opinion) मांगी है. क्या है मामला जानते हैं.

जगह को लेकर रुकी कार्रवाई
रैंप वॅाक के बाद इंदौर चार नंबर से विधायक मालिनी गौड़ के बेटे और हिंद रक्षक संस्था के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन पुलिस मामले पर जगह को लेकर किनारा कर रही है. दरअसस रैंप वॅाक मुंबई में हुआ था और केस इंदौर में दर्ज कराया गया है. इस वजह से छत्रीपुरा पुलिस ने अपने जोन के डीसीपी को एक लेटर लिखा है और उनकी राय मांगी है. आए दिन देखा जाता है कि लोग लोकप्रियता के चक्कर में इस तरह से केस फाइल करवाते हैं.

विधायक बेटे ने दी प्रदर्शन की चेतावनी
विधायक के बेटे ने पुलिस को दो दिन का और समय दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर एक दो दिन में तापसी पन्नू पर कार्रवाई नहीं होती है तो मामले को लेकर प्रदर्शन करेंगे. पुलिस का कहना है कि रैंप वॅाक मुंबई में हुआ था तो वहीं पर एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है. मामला डीसीपी को भेजने के बाद कहा जा रहा है कि डीसीपी वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करने के बाद इस पर फैसला ले सकते हैं.

क्या है मामला
बीते 12 मार्च को एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक कंपनी के फैशन शो में रैप पर कैट वॅाक किया था. इस दौरान पन्नू लाल रंग की ड्रेस पहने हुई थी और साथ में गले में एक लॅाकेट पहना हुआ था. जिसमें मां लक्ष्मी का चित्र छपा हुआ था. जिसके बाद 24 मार्च को विधायक के बेटे वीडियो के आधार पर 24 मार्च को इंदौर के छत्रीपुरा पुलिस को केस दर्ज करने के साथ सनातन धर्म की भावनाओं को आहत करने के लिए कार्रवाई की मांग की थी.

Trending news