पुराने 'तारक मेहता' को उम्मीद, MP के यह मंत्री चुनाव जीतकर फिर से...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1902728

पुराने 'तारक मेहता' को उम्मीद, MP के यह मंत्री चुनाव जीतकर फिर से...

MP Assembly Elections: शिवराज सरकार के एक मंत्री के लिए पुराने 'तारक मेहता' ने बढ़ी बात कही है. उनका कहना है कि आप चुनाव जीतकर फिर से मंत्री बनेंगे. 

शैलेश लोढ़ा ने मंत्री के लिए कही बड़ी बात

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश का चुनावी समर जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक हलचल भी तेज हो रही है. मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता की भूमिका निभा चुके कवि और अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने शिवराज सरकार के एक मंत्री के लिए बड़ी बात कही है. उनका कहना है कि वह चाहते हैं मंत्री जी दोबारा चुनाव जीते और फिर से मंत्री पद की शपथ लें. 

राजेंद्र शुक्ला फिर से बने मंत्री 

दरअसल, रीवा में पंडित शंभू नाथ शुक्ला की स्मृति में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया था. जिसमें शैलेश लोढ़ा भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने रीवा से बीजेपी विधायक और शिवराज सरकार में हाल ही में मंत्री बने राजेंद्र शुक्ला को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत की शुभकामनाएं दी और कहा कि हम चाहते हैं कि आप अगली बार के चुनाव में जीत कर फिर से मंत्री पद की शपथ ले. शैलेश लोढ़ा ने कहा कि अगली बार मैं जब रीवा आऊं तो चाहे दो महीने बाद ही क्यू न आऊं इस बार आप जैसे ही जीत कर आओ और फिर से मंत्री पद की शपथ लीजिए. क्योंकि मेरी इच्छा यही है. 

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना 

इस दौरान शैलेश लोढ़ा ने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनो से इंडिया और भारत की बात चल रही है, मैने तो सालों पहले कह दिया भारत का रहने वाला हूं भारत की बात सुनाता हूं. उन्होंने कहा कि आज एमपी में विकास दिख रहा है. जबलपुर से हम रीवा तक आए बहुत ही शानदार सड़क थी.

भारत अब बदल चुका है 

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि भारत देश अब अलग ढंग से बोल रहा है. आज से पहले कभी आप लोगों ने कल्पना की थी भारत के खिलाफ कोई एक वाक्य बोले और दूसरे दिन भारत ने खड़ा होकर कहा हो कनाडा जैसे विकसित देश के सभी 40 के 40 राजनायिक लेकर जाओ, ये नया हिंदुस्तान है और ये हिंदुस्तान की नई भाषा है, मुझे खुशी होती है आप किसी भी दल के हों उससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन यह मेरे देश के लिए गौरव की बात होती है जब G-20 में इस देश का प्रधानमंत्री खड़ा होता है तो दुनिया का सबसे बडा दादा देश अमेरिका का राष्ट्रपति हाथ मिलाने के लिऐ पीछे घूम रहा होता है. यह देश अब बदल चुका है. 

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस ने क्यों जारी नहीं की प्रत्याशियों की लिस्ट, कांग्रेस इस नेता ने बताई वजह

Trending news