तांत्रिक बाबा को प्रेमिका के साथ घर में पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1306099

तांत्रिक बाबा को प्रेमिका के साथ घर में पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर हुई मारपीट

Shajapur News: रक्षाबंधन से पत्‍नी मायके लौटकर आई तो उसे खबर लगी क‍ि उसका तांत्र‍िक पत्‍नी क‍िसी और के साथ घर में रंगरेल‍ियां मना रहा है. उसके बाद वह पुल‍िस को लेकर घर पहुंची तो उस मह‍िला से मारपीट हो गई. इसका वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.  

 

तांत्रि‍क बाबा का वीड‍ियो वायरल.

मनोज जैन/ शाजापुर: MP के शाजापुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. शाजापुर के मोहन बड़ोदिया में एक तांत्रिक बाबा की पत्नी और प्रेमिका के बीच पुलिस के सामने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रक्षाबंधन पर मायके गई थी पत्‍नी 

तांत्रिक बाबा ने पत्नी के रक्षाबंधन पर मायके जाते ही अपनी कथित प्रेमिका को घर पर बुला लिया. तांत्रिक के माता पिता भी घर पर नहीं थे. मायके से पत्नी अपने भाई के साथ घर लौटी तो उसे पता चला तांत्रिक पति घर में किसी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा है.

कमरे को ताला तोड़ा तो अंदर थी प्रेम‍िका 

पत्नी ने पुलिस को सूचना दी. इस सूचना पर पुल‍िस पत्‍नी के साथ उसके घर पर आई. पुलिस ने घर में घुसकर प्रेमिका की तलाश की तो वह दिखाई नहीं दी. तभी उन्‍होंने देखा क‍ि मकान में एक कमरे पर ताला लगा हुआ था. कमरे में ताले को लगा देखकर पत्‍नी को शक हुआ. पत्नी ने उसे खोलने के लिए कहा तो तांत्रिक पति ने मना कर दिया. इससे पत्‍नी को शक और मजबूत हो गया. पुलिस ने ताला तोड़ा तो अंदर प्रेमिका मौजूद थी. इससे पत्‍नी का खून खौल उठा. 

प्रेमिका और पत्नी में हुई मारपीट

घर के बाहर प्रेमिका और तांत्रिक बाबा की पत्नी की पत्नी के बीच मारपीट होने लगी. उसके बाद वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने भी प्रेमिका की पिटाई की. प्रेमी जोड़े को मोहन बड़ोदिया थाने पर डायल 100 में लाया गया. 

 

पहले श‍िष्‍या और बाद में पत्‍नी बताया 

तांत्रिक बाबा का नाम जितेन्द्र शास्त्री बताया जा रहा है और इसका जाल मध्य प्रदेश के कई जिलों में फैला हुआ है. यह तंत्र विद्या के साथ भागवत कथा भी करता है. तांत्रिक की प्रेमिका गुना जिले की बताई जा रही है. तांत्रिक पहले तो उसे शिष्या बताता रहा और बाद में उसे पत्नी बताने लगा.

लोगों के जूठे बर्तन साफ करते नजर आए व‍िधायक, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल

 

Trending news