गांव में लगे धमकी भरे पर्चे, 'पलायन करो वरना लोधी समाज का एक आदमी जिंदा नहीं बचेगा'
Advertisement

गांव में लगे धमकी भरे पर्चे, 'पलायन करो वरना लोधी समाज का एक आदमी जिंदा नहीं बचेगा'

बीना के ग्राम दौलतपुर में लोधी समाज के लोग काफी दशहत में है. उन्हें तीन दिन में गांव खाली न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. 

गांव में लगे धमकी भरे पर्चे, 'पलायन करो वरना लोधी समाज का एक आदमी जिंदा नहीं बचेगा'

सागर: बीना के ग्राम दौलतपुर में लोधी समाज के लोग काफी दशहत में है. उन्हें तीन दिन में गांव खाली न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. साथ ही गांव के एक व्यक्ति के प्लास्टिक पाइप भी जला दिए गए है. इसके अलावा धमकी भरे पर्चे भी लगे थे. इस घटनाक्रम के बाद गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. 

क्यों है देश में कड़कनाथ मुर्गे की इतनी डिमांड, आखिर क्या है इसकी खासियत, जिसके दीवाने हैं धोनी

दरअसल किसी अज्ञात व्यक्ति ने दौलतपुर गाव में बलराम लोधी के करीब 200 पाइपों में आग लगा दी. ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. उसी जगह पेड़ पर ही चेतावनी भरा पर्चा टंगा दिखाई दिया. जिसमें लिखा गया है कि दौलतपुर के लोधी समाज के एक भी आदमी जिंदा नहीं बचेंगे, अभी तो फिल्म का ट्रेलर है और आगे देखते जाओ क्या करेंगे.तीन दिन के अंदर दौलतपुर खाली हो जाना चाहिए.

गांव में पुलिस बल तैनात
इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद सागर कलेक्टर दीपक आर्य और पुलिस अधीक्षक तरुण नायक दौलतपुर ग्राम पहुंचे. गांव का निरीक्षण कर ग्रामवासियों की समस्याएं सुनी. कलेक्टर दीपक आर्य ने ग्रामवासियों से कहा कि वह निश्चिंत होकर अपने घरों में रहे. अपराधियों पर शीघ्र कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं एसपी तरुण नायक का कहना हैं कि गांव की स्थिति पूरी तरह से शांतिपूर्ण एवं नियंत्रण में है. पुलिस बल तैनात किया गया है. ऐसे व्यक्ति जो अशांति पैदा कर सकते हैं. उनके ऊपर कार्यवाही की जाएगी.

अमेरिका की सबसे बड़ी एजेंसी FBI ने इंदौर पहुंच पुलिस को दिया धन्यवाद, देखिए क्या है मामला

जांच की जा रही है, जल्द खुलासा होगा
पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है कि ये किसने किया है और इसका क्या उद्देश्य है? शीघ्र ही इसमें हम आरोपियों की पतासाजी कर लेंगे. वहीं पिछले दिनों जनवरी माह में कंजिया निवासी ज्ञान सिंह की हत्या के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. क्योंकि हत्या करने वालों में गांव के ही कुछ आरोपी हैं. जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हत्या के बाद मकानों में तोड़फोड़ भी हुई थी. जिसका ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया था. फिलहाल अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news