MP News: 65 वर्षीय बुजुर्ग ने पहले बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर डर के चलते कर ली खुदकुशी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1480153

MP News: 65 वर्षीय बुजुर्ग ने पहले बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर डर के चलते कर ली खुदकुशी

Tikamgarh Crime News: जिले में एक 65 वर्षीय व्यक्ति ने 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.फिर पुलिस और लोक लाज के डर से वृद्ध ने आत्महत्या कर ली.

Tikamgarh Crime News

आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh district of Madhya Pradesh) में एक बुजुर्ग ने 10 साल की नाबालिग बच्ची से रेप किया और इस जघन्य कृत्य को करने के बाद उसने खुद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.घटना के बाद लोक लाज के डर से वृद्ध ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की.

खरगापुर थाना क्षेत्र का है मामला
दरअसल यह पूरा मामला खरगापुर थाना क्षेत्र के फुटेर चक्र गांव (Footer Chakra village of Khargapur police station area) का है.जहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.हालांकि घिनौना कृत्य अंजाम देने के बाद बुजुर्ग ने मामला पुलिस में दर्ज होने तथा लोकलज्जा के भय के चलते खुदखुशी कर ली. 

Betul Rescue Operation:तन्मय की मौत पर कांग्रेस की मांग- दोषियों को दी जाए फांसी

घर वालों का ये है कहना? 
बता दें कि बुजुर्ग ने गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना को लेकर मृतक के परिजनों का कहना है कि घटना सही है या गलत, लेकिन बृजुर्ग ने इस डर से आत्महत्या कर ली कि अब हम घर व गांव वालों को क्या मुंह दिखाएंगे.

 

मामले में पुलिस ने ये कहा 
वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक नाबालिग बच्ची के पिता द्वारा 65 वर्षीय बुजुर्ग के खिलाफ दुष्कर्म की घटना की सूचना दर्ज कराई गई थी.जिस पर पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट (Protection of Children from Sexual Offences Act)  का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की तो, उसका शव आज एक पेड़ की डाल पर फांसी पर लटकता मिला.मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Trending news