शिक्षा का मंदिर बना मारपीट का अखाड़ा, 2 शिक्षकों में झड़प, एक का टूटा दांत,दूसरे का कटा अंगूठा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2429925

शिक्षा का मंदिर बना मारपीट का अखाड़ा, 2 शिक्षकों में झड़प, एक का टूटा दांत,दूसरे का कटा अंगूठा

Fight between Teacher: टीकमगढ़ जिले के शासकीय माध्यमिक शाला नयाखेरा में हेडमास्टर और शिक्षक के बीच पढ़ाई को लेकर विवाद हुआ. बच्चों के सामने ही दोनों में गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई. घटना में दोनों शिक्षक घायल हो गए और पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 Tikamgarh News

Tikamgarh news: टीकमगढ़ जिले में नौनिहालों का भविष्य गढ़ने वाले शिक्षक अपनी मर्यादा भूल गए और शिक्षा के मंदिर को मारपीट का अखाड़ा बना दिया, जिससे इसकी गरिमा को ठेस पहुंची. टीकमगढ़ जिले के शासकीय माध्यमिक शाला के हेडमास्टर बुद्धदेव सिंह और शिक्षक विवेक खरे के बीच स्कूल में पढ़ाने और किसी जानकारी को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों शिक्षक एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए और बच्चों के सामने ही गाली-गलौज करने लगे. फिर, दोनों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाए.

इंदौर में बेसमेंट सीलिंग पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, प्रशासन की कार्रवाई गलत ठहराई

MP के इस जिले में कलेक्टर पर सियासत, जीतू पटवारी के बयान पर CM मोहन का पलटवार

बता दें कि इस घटना में दोनों शिक्षक घायल हो गए. किसी का दांत टूट गया, तो किसी का अंगूठा कट गया. स्कूल में यह महाभारत लगभग 1 घंटे तक चलती रही, जिसे बच्चों ने अपनी आंखों से देखा. बाद में दोनों शिक्षकों ने देहात थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों की शिकायतें दर्ज कर ली हैं और मामले की जांच चल रही है.

 

जानिए पूरा मामला?

यह पूरा मामला टीकमगढ़ जिले के शासकीय माध्यमिक शाला नयाखेरा का है. टीकमगढ़ जिले के शासकीय माध्यमिक शाला नयाखेरा में हेडमास्टर बुद्धदेव सिंह और शिक्षक विवेक खरे के बीच पढ़ाई और जानकारी को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों बच्चों के सामने ही गाली-गलौज करने लगे और मारपीट पर उतर आए. इस झगड़े में हेडमास्टर और शिक्षक दोनों घायल हो गए, जिसमें किसी का दांत टूट गया और किसी का अंगूठा कट गया. घटना के बाद, दोनों शिक्षकों ने देहात थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों की शिकायतें दर्ज कर ली हैं और मामले की जांच जारी है.

 

हेडमास्टर बुद्धदेव सिंह ने बताया कि शिक्षक विवेक खरे कभी समय पर स्कूल नहीं आते और न ही बच्चों को पढ़ाते हैं. औपचारिकता निभाकर स्कूल से चले जाते हैं. जब उन्हें इस बारे में टोका गया, तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की. वहीं, शिक्षक विवेक खरे का कहना है कि उनकी जानकारी गलत भेजने को लेकर हेडमास्टर से कहा गया, जिस पर मारपीट हो गई.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news