MP के इस जिले में कलेक्टर पर सियासत, जीतू पटवारी के बयान पर CM मोहन का पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2429661

MP के इस जिले में कलेक्टर पर सियासत, जीतू पटवारी के बयान पर CM मोहन का पलटवार

MP Politics: मध्य प्रदेश में एक जिले के कलेक्टर को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है. सीएम मोहन यादव ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के कलेक्टर पर दिए गए बयान को लेकर पलटवार किया है. 

सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान

मध्य प्रदेश में कांग्रेस इन दिनों 'किसान न्याय यात्रा' निकाल रही है. लेकिन जब यह यात्रा नर्मदापुरम जिले में पहुंची तो यहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने नर्मदापुरम जिले के कलेक्टर पर बड़ा बयान दिया था. पटवारी ने कहा था कि पैसे देकर कलेक्टरी ली गई है. जिसके बाद सियासी पारा गर्मा गया. पटवारी के बयान पर खुद सीएम मोहन यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया. जिससे कलेक्टर को लेकर दोनों दल फिलहाल आमने-सामने नजर आ रहे हैं, जिससे मध्य प्रदेश का राजनीतिक पारा गर्माता दिख रहा है. 

जीतू पटवारी ने नर्मदापुरम कलेक्टर पर दिया था बयान 

पहले यह जानते है कि जीतू पटवारी ने नर्मदापुरम जिले के कलेक्टर को लेकर ऐसा क्या कहा था जिस पर सियासत शुरू हो गई. दरअसल, मध्य प्रदेश में सोयाबीन के समर्थन मूल्य को लेकर कांग्रेस किसान न्याय यात्रा निकाल रही है. नर्मदापुरम में जीतू पटवारी ने कलेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि कलेक्टर ने पैसा देकर कलेक्टर का पद पाया है. पटवारी ने यहां तक कह दिया कि अगर इनका स्टिंग किया जाए तो पूरा मामला सामने आ जाएगा. जीतू पटवारी के साथ यात्रा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव भी मौजूद थे. पटवारी ने यहां सरकार पर भी जमकर निशाना साधा था. 

सीएम मोहन यादव का पलटवार 

जीतू पटवारी के आरोपों पर सीएम मोहन यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा 'रस्सी जल गई पर बल नहीं गया. कांग्रेस नेताओं द्वारा नर्मदापुरम जिले के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया गया है, वह प्रदेश के समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों का अपमान है. प्रदेश सरकार अपने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ खड़ी है, कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए!.

ये भी पढ़ेंः एमपी में लापता कर्मचारियों को खोजेगी सरकार; वित्त विभाग ने जारी किया निर्देश

अधिकारियों के साथ खड़ी है मोहन सरकार 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस चीफ इसके लिए वे क्षमा भी मांगेंगे. लेकिन हमारी सरकार अधिकारी और कर्मचारियों की सबसे ज्यादा इज्जत करती है. क्योंकि वह प्रदेश के लिए लगातार निष्ठा और पूरी लग्न से काम करते हैं. हमारी सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है. इसलिए सरकार अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ खड़ी है, वे बैखोफ होकर काम करें. उनकी निष्ठा पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है. 

नर्मदापुरम कलेक्टर को लेकर फिलहाल प्रदेश में सियासत तेज होती दिख रही है. क्योंकि जीतू पटवारी के बयान के अलावा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने भी आने वाले समय में कलेक्टर ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन करने की बात कही है. वहीं बीजेपी के नेता भी अब इस मामले में कांग्रेस पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Sagar News: कुएं में 4 शव मिलने से सनसनी! मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल

Trending news