फिल्मी स्टाइल में बर्तन व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने कुछ ऐसे पकड़े किडनैपर
Advertisement

फिल्मी स्टाइल में बर्तन व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने कुछ ऐसे पकड़े किडनैपर

टीकमगढ़ जिले में बर्तन व्यापारी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण का मामला सामने आया है. दो गाड़ियों से आए अपहरणकर्ताओं ने फैक्ट्री से व्यापारी को पकड़ा और मारपीट करते हुए अपने साथ ले गये. घटना की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और व्यापारी को छतरपुर की ओर ले जा रहे 4 अपहरणकर्ताओं को कार सहित बल्देवगढ़ थाने के सामने दबोच लिया.

फिल्मी स्टाइल में बर्तन व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने कुछ ऐसे पकड़े किडनैपर

आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बर्तन व्यापारी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण हो गया. दो गाड़ियों से आए 4 अपहरणकर्ताओं ने फैक्ट्री से व्यापारी को पकडा और मारपीट करते हुए गाडी में डालकर अपने साथ ले गए. हालांकि मामले की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आई और छतरपुर की जा रहे 4 अपहरणकर्ताओं को कार सहित बल्देवगढ़ थाने के सामने से दबोच लिया. आरोपी वर्तन व्यापारी रोहित उर्फ हैप्पी नायक को बंधक बनाकर अपने साथ ले जा रहे थे. जबकि दूसरी गाडी में सवार उनके 6 साथी फरार होने में सफल रहे.

इस तरह दी वारदात को अंजाम
पूरा मामला टीकमगढ़ शहर के इंडस्ट्री एरिया ढोगा का है, जहां वर्तन व्यापारी रोहित नायक अपनी फैक्ट्री पर कार्य कर रहा था. तभी दोपहर करीब 12 बजे दो कार उसकी फैक्ट्री के सामने खडी हुई, जिसमें से उतकर 4 लोग फैक्ट्री पर आए और दूसरी गाडी में से भी कुछ लोग उतरे और उन्होंने पहले पीने के लिये पानी मांगा और इसी बीच कुछ लोगों ने पलक झपकते ही रोहित पकडा और मारपीट करते हुए एक काले रंग की ब्लैक हैरियर गाड़ी से डालकर अपने साथ ले गए.

ये भी पढ़ें: अबॉर्शन पर हाईकोर्ट का फैसला, 14 साल की लड़की को मिली गर्भपात की अनुमति

छतरपुर की ओर जा रहे अपहरणकर्ता गिरफ्तार
जानकारी लगते ही व्यापारी के परिजनों ने घटना की सूचना पलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी ने अलर्ट जारी करते हुए जिले भर के थाना पुलिस को आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देश जारी किए. इसके बाद बल्देवगढ़ थाना पुलिस ने वाहन सहित अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी व्यापारी का अपहरण कर अपने साथ छतरपुर की ओर ले जा रहे थे.

व्यापारी को अंदाजा ही नहीं अपरण क्यों हुआ
बर्तन व्यापारी रोहित उर्फ हैप्पी नायक ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है. उन्हें समझ नहीं आया कि उनका अपहरण क्यों किया गया. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि बर्तन व्यापारी अपहरण मामले में एक काले रंग की कार सहित 4 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर वर्तन व्यपारी को मुक्त कराया गया है. मामले में टीकमगढ़ एसडीओपी बीके त्रिपाठी ने कहा कि आगे की जांच की जा रही है. वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news