MP News: पत्नी, ससुरालवालों और पुलिस से तंग आकर युवक ने दी जान, वीडियो में बयां किया दर्द
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2323022

MP News: पत्नी, ससुरालवालों और पुलिस से तंग आकर युवक ने दी जान, वीडियो में बयां किया दर्द

Chhatarpur News: छतरपुर में एक युवक ने ससुराल वालों और पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले मृतक ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए.

 

MP News: पत्नी, ससुरालवालों  और पुलिस से तंग आकर युवक ने दी जान, वीडियो में बयां किया दर्द

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने अपने ससुरालवालों और पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या कर ली. मौत से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

युवक ने वीडियो में बयां किया दर्द
आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने अपने ससुराल वालों और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक ने वीडियो में बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है. आत्महत्या के पीछे उसकी पत्नी, सास और साला हैं और पुलिस उसे बहुत परेशान कर रही थी. उसके मोबाइल पर एक पुलिसकर्मी का नंबर बहुत आ रहा था. युवक ने लोगों से अनुरोध किया कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि उनसे बदला लिया जा सके.

यह भी पढ़ें: MP News: भजन गायक ने 2 पत्नियों से तंग आकर दी जान! मौत से पहले भाई को भेजा वीडियो

 

अन्य घटनाएं 
मध्य प्रदेश में आए दिन आत्महत्या के मामले सामने आते रहते हैं. इससे पहले ग्वालियर में एक भजन गायक ने आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या करने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाकर अपने भाई को भेजा था, जिसमें मृतक ने अपनी दो पत्नियों पर गंभीर आरोप लगाए थे. दरअसल धर्मेंद्र झा ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ का पुल इलाके में किराए के मकान में रहते थे. आत्महत्या करने से पहले भजन गायक ने अपने भाई को 6 मिनट 50 सेकेंड का एक वीडियो भेजा था. जिसमें उन्होंने आत्महत्या के लिए अपनी दोनों पत्नियों को जिम्मेदार ठहराया था. मृतक ने वीडियो में बताया था कि उनकी पहली पत्नी ने उनपर झूठे मुकदमे दर्ज कराए, जिससे परेशान होकर उन्होंने डेढ़ साल पहले दूसरी शादी की थी. कुछ समय तक तो सब ठीक चला फिर दूसरी पत्नी ने भी उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था.

रिपोर्ट- हरीश गुप्ता

Trending news