टीवी एक्टर पर लगा युवती से बलात्कार का आरोप, इंदौर पुलिस करेगी जांच
Advertisement

टीवी एक्टर पर लगा युवती से बलात्कार का आरोप, इंदौर पुलिस करेगी जांच

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने शादी के नाम पर उससे 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिए.

आरोपी युवक नीरज पांडे.

सुधीर दीक्षित/इंदौरः खुद को टीवी एक्टर बताने वाले एक युवक पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से बलात्कार का आरोप लगा है. पीड़ित युवती ने इंदौर के पलासिया थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी युवक मुंबई में एक्टिंग क्लास भी चलाता है. आरोप है कि आरोपी युवक बीते 3 साल से पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता आ रहा था. 

क्या है मामला
इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़ित युवती हैदराबाद में एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. कुछ साल पहले वह सोशल मीडिया के जरिए इंदौर के रहने वाले एक युवक के संपर्क में आई. युवक ने खुद को एक टीवी एक्टर बताया और कहा कि वह मुंबई में एक्टिंग क्लास भी चलाता है. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई. पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने शादी के नाम पर उससे 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिए. दोनों इंदौर में कुछ समय तक साथ भी रह चुके हैं. पीड़िता का कहना है कि जब उसने शादी की बात की तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया. जिसके चलते उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश में जुटी है. 

Trending news