MP News: शादी के तुरंत बाद दूल्हे को हुई जेल, पुलिस बनी थी बाराती, जानिए कहां का है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1699893

MP News: शादी के तुरंत बाद दूल्हे को हुई जेल, पुलिस बनी थी बाराती, जानिए कहां का है मामला

Unique Marriage in Satna: सतना जिले के मैहर में एक आरोपी दुल्हे की बारात जेल से निकली, जिसकी शादी धूमधाम से संपन्न हुई. शादी के तुरंत बाद दुल्हे को फिर जेल भेज दिया गया. 

MP News: शादी के तुरंत बाद दूल्हे को हुई जेल, पुलिस बनी थी बाराती, जानिए कहां का है मामला

संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश (MP News) को यूं ही अजब-गजब नहीं कहा जाता है, बल्कि यहां अजब-गजब कारनामें होते रहते हैं. बता दें कि प्रदेश के सतना जिले में एक अनोखी शादी (unique marriage) देखने को मिली है. जहां वर्दीधारी पुलिस (police) जेल (jail) से एक आरोपी दुल्हे की बारात लेकर लड़की के घर पहुंची. आरोपी युवक की शादी गांजे-बाजे और कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई. विवाह संपन्न होने के बाद दुल्हे को वापस जेल भेज दिया गया.

दरअसल पूरा मामला सतना जिले के मैहर का है. जहां मैहर जनपद के करुआ गांव में जेल में बंद आरोपी दुल्हा बारात लेकर पहुंचा. इस अनोखी शादी में दुल्हे के बाराती खुद सतना पुलिस थी. आरोपी दुल्हे की बारात पुलिस सुरक्षा के बीच सकुशल संपन्न हुई. बता दें कि दूल्हा आबकारी एक्ट का आरोपी हैं, जिसे जेल से मंगलवार की रात न्यायालय के आदेशानुसार पुलिस कस्टडी में सतना से बारात लेकर थाना नादान देहात लिए रवाना हुई और शादी संपन्न होने के बाद उसके बाद फिर से उसे जेल भेज दिया गया.

पहले से फिक्स थी आरोपी की शादी
सतना जिले के विक्रम चौधरी निवासी सतना जो कि अपने पिता के साथ  34/2 के आरोप में 14 मई को कोलगवा पुलिस ने गिरफ्तार न्यायालय पेश किया गया था. जहां से पिता पुत्र को जेल भेज दिया गया था. आरोपी विक्रम चौधरी की शादी पहले से करुआ निवासी रामनरेश की पुत्री के साथ पहले से तय थी. जिसकी बरात 16 मई को मैहर के ग्राम करुआ आनी थी आरोपी विक्रम चौधरी शराब तस्करी के मामले में अपने पिता के साथ 14 मई को जेल पहुंच गया, तब उसने न्यायालय में शादी के लिए आवेदन दिया और माननीय न्यायालय ने पहले से तय शादी को हरी झंडी देते हुए टीआई, एसआई, एएसआई मुंशी व 4 पुलिसकर्मियों सहित 8 की टीम के साथ में आरोपी विक्रम चौधरी को बारात के साथ मैहर के लिए रवाना किया.

लड़की के पिता ने जताया आभार
विक्रम की बारात गाजे-बाजे के साथ डीजे में पारिवारिक सदस्यों द्वारा जमकर नाचते गाते बारात दुल्हन लेने के लिए चल दी. लड़की के पिता रामकरण चौधरी ने बारात का स्वागत किया और खुशी जाहिर की. माननीय न्यायालय व पुलिस का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार जताया की मेरी बिटिया की शादी हसी खुशी के साथ संपन्न हुई. साथ में ये भी बताया की मुझे नही पता था कि लड़का शराब के कारोबार में संलिप्त है.

ये भी पढ़ेंः Crime News: मुस्लिम युवती से शादी करना पड़ा महंगा, शख्स को ससुराल में पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम

Trending news