MP News: सीधी में विजय जुलूस के दौरान बवाल, जमकर हंगामा और फिर कुल्हाड़ी से हमला
Advertisement

MP News: सीधी में विजय जुलूस के दौरान बवाल, जमकर हंगामा और फिर कुल्हाड़ी से हमला

Sidhi News: सीधी में सरपंच चुनाव जीतने के बाद निकाले जा रहे विजय जुलूस में जमकर बवाल हो गया. एक पक्ष ने जमकर हंगामा किया. इसके अलावा  लाठी-डंडे व पथराव के साथ-साथ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

MP News: सीधी में विजय जुलूस के दौरान बवाल,  जमकर हंगामा और फिर कुल्हाड़ी से हमला

सीधी/अजय मिश्रा: सीधी के बोकारो गांव में सरपंच चुनाव की काउंटिंग के बाद जमकर बवाल मच गया. जीती हुई प्रत्याशी सीता सिंह अपने समर्थकों के साथ पूरे गांव में विजय जुलूस निकाल रही थीं. इस दौरान विरोधी पक्ष ने हमला कर दिया. विरोधी पक्ष ने  लाठी-डंडे से हमले के साथ-साथ पथराव किया. इतने में भी जी नहीं भरा तो कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मची अफरा-तफरी
सीधी जिले के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोकारो गांव में हाल ही में हुए सरपंच चुनाव की काउंटिंग में सीता सिंह ने जीत दर्ज की. इस खुशी का जश्न मनाने के लिए सीता सिंह अपने समर्थकों के साथ पूरे गांव में विजय जुलूस निकाल रही थीं. इस दौरान विरोधी पक्ष के करीब 100 लोगों ने मिलकर सीता सिंह और उनके समर्थकों पर हमला कर दिया. विरोधी पक्ष की ओर से लाठी-डंडे,पथराव के साथ-साथ कुल्हाड़ी से  हमला किया गया था. हमले के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. 

ये भी पढ़ें- Adipurush: ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद मनोज मुंतशिर ने लिया बड़ा फैसला,बदले जाएंगे डायलॉग

13 लोग गंभीर 
हमले में 13 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इन सभी घायलों को आनन-फनन में  इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया में भर्ती करा दिया गया. यहां से कुछ लोगों को  जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. 

ये भी पढ़ें- MP NEWS: स्कूली बच्चों के लिए खुशखबरी, बढ़ाई गई छुट्टियां, इस दिन से खुलेंगे स्कूल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सरपंच चुनाव की गणना हो जाने के बाद गांव की नवनिर्वाचित सरपंच सीता सिंह के बारे में जानकारी मिलते ही विरोधी मौके पर पहुंचे और बवाल काटने लगे.  इसके बाद जब सीता सिंह अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में विजय जुलूस निकाल रही थी तो उन पर हमला हो गया. अब इस पूरे खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि दोनों गुटों में आपस में मारपीट जैसी घटना सामने आई है. इस मारपीट में 13 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल उनका इलाज कराया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news