स्मार्ट वॉच भी नहीं सेफ?Apple की बैटरी फटने का यूजर का दावा,कंपनी ने कही ये बात
Advertisement

स्मार्ट वॉच भी नहीं सेफ?Apple की बैटरी फटने का यूजर का दावा,कंपनी ने कही ये बात

Apple Smart Watch battery Exploded: एक शख्स ने दावा किया है कि उसकी एप्पल स्मार्टवॉच की बैटरी ज्यादा गर्म होने फट गई है.वॉच में बहुत ज्यादा तापमान की वार्निंग डिस्प्ले हो रही थी.

Apple Smart Watch

Apple Smart Watch battery Exploded News: आज के समय में स्मार्टवॉच का इस्तेमाल करने का चलन आम हो गया है.आपने अपने आस-पास कई लोगों को हाथों में स्मार्टवॉच पहने देखा होगा. हालांकि स्मार्टवॉच से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

स्मार्टवॉच की बैटरी फट गई
एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसकी स्मार्टवॉच की बैटरी फट गई है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,एक शख्स ने कहा कि उसकी एप्पल स्मार्टवॉच की बैटरी ज्यादा गर्म होने फट गई है. यूजर का दावा है कि Apple वॉच में बहुत ज्यादा तापमान की वार्निंग डिस्प्ले हो रही थी. साथ ही वॉच का तापमान सामान्य से बहुत ज्यादा गर्म था.इसके बाद उसने देखा कि घड़ी का पिछला हिस्सा टूटा हुआ था.

शख्स ने तुरंत एप्पल कंपनी को किया संपर्क  
जिसके बाद उस शख्स ने तुरंत एपल कंपनी को संपर्क किया और मैनेजर ने मामले की जांच शुरू कर दी. बता दें कि Apple सपोर्ट ने शख्स से स्मार्ट वॉच को टच न  करने का आग्रह किया था.

खुशखबरी: MP के कर्मचारियों को मिलेगा दिवाली गिफ्ट, बढ़ेगा DA मिलेगा एरियर

Apple वॉच तेजी से हो रही थी वार्म 
अगले दिन,यूजर ने देखा कि Apple वॉच तेजी से वार्म हो रही थी और वॉच का डिस्प्ले शेट्टेरड हो गया था.वॉच से क्रैकिंग नॉइज़ भी आ रही थी. जिसके बाद उसने घड़ी उठाई और उसे खिड़की से बाहर फेंक दिया था.यूजर ने दावा किया है कि जैसे ही उसने घड़ी फेंकी वो तुरंत फट गई.हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि इस घटना में शख्स जला है या नहीं.

Apple ने भेजा डॉक्यूमेंट्स  
साथ ही उसने ये भी दावा किया कि Apple ने एक डॉक्यूमेंट्स भेजा और अनुरोध किया कि उन्हें इस मामले को पब्लिक्ली  शेयर न करें.हालांकि, उसने दस्तावेज़ पर साइन करने से इनकार कर दिया.वहीं एप्पल ने कहा कि हम इस मामले में पूरी जांच करेंगे.

Trending news