Vaishali Thakkar Suicide Case: सुसाइड नोट में बताई पूरी कहानी, लिखा- राहुल को छोड़ना मत!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1398786

Vaishali Thakkar Suicide Case: सुसाइड नोट में बताई पूरी कहानी, लिखा- राहुल को छोड़ना मत!

Vaishali Thakkar Suicide Update: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. इंदौर पुलिस ने वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे जांच की जा रही है.

Vaishali Thakkar Suicide Case: सुसाइड नोट में बताई पूरी कहानी, लिखा- राहुल को छोड़ना मत!

Vaishali Thakkar Suicide Note: अमित श्रीवास्तव/इंदौर: टीवी के छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘ससुराल सिमर का’ की फेम एक्ट्रेस वैशाली टक्कर (Vaishali Takkar) ने रविवार को सुसाइड कर लिया. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, इसके आधार पर वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी को गिरफ्तार किया गया है. डायरी से ये सिद्ध हो गया है की राहुल वैशाली को परेशान कर रहा था. नोट में वैशाली ने उसे सजा दिलाने की मांग की है.

ये है वैशाली ठक्कर की सुसाइड नोट
वैशाली ठक्कर ने सुसाइड से पहले एक नोट छोड़ा था... उस नोट में उसने अपने घर के पास में ही रहने वाले कारोबारी राहुल नवलानी के द्वारा प्रताड़ित करने की बात लिखी गई है. अपने मंमी पापा को वैशाली ने लिखा कि 'प्लीज... राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना. मुझे राहुल और दिशा ने 2- 5 साल तक मेंटल टार्चर किया है. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी आपको मेरी कसम.'

ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से वैशाली मिला था फेम, जाने पूरा कैरियर

आगे वैशाली ने आगे लिखा 'मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.. मुझे माफ करना, मैं छोड़कर जा रही हूं.  मैं अच्छी बेटी नहीं बन सकी. 'एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेगी. आई क्विट मां, आई लव यू पापा, मां, आपको मेरी कसम खुश रहें. आई क्विट. सुसाइड नोट मैं छोड़ कर जा रही हूं, आई लव यू मम्मी पापा मुझे माफ करना. आखिरी में उन्होंने ''आइ क्विट'' लिखा.

शादी तय होने पर कर रहा था परेशना
प्रताड़ित करने वाला युवक राहुल की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं. पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें. वैशाली ठक्कर की सगाई हो चुकी थी और वह कुछ ही दिनों में शादी करने वाली थी. राहुल को यह मंजूर नहीं था. इसलिए वह उन्हें प्रताड़‍ित कर रहा था. इस दौरान वैशाली की सगाई भी टूट गई, इससे वह काफी दुखी थी.

Trending news