Venus Transit 2022: आज हो रहा शुक्र का मकर राशि में गोचर, इन 4 राशियों की खुल जाएगी तकदीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1505572

Venus Transit 2022: आज हो रहा शुक्र का मकर राशि में गोचर, इन 4 राशियों की खुल जाएगी तकदीर

Mercury Venus Transit 29 December 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 29 दिसंबर को शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन कर मकर राशि में प्रवेश (shukra gochar) करेगा. शुक्र का राशि परिवर्तन इन 4 राशि वाले लोगों की किस्मत खोल देगा. आइए जानते कौन-कौन सी हैं वो राशियां...

Venus Transit 2022: आज हो रहा शुक्र का मकर राशि में गोचर, इन 4 राशियों की खुल जाएगी तकदीर

Shukra Rashi Parivartan 2022: भौतिक सुख-सुविधाओं, भोग विलास और ऐश्वर्य के कारक ग्रह शुक्र आज यानी 29 दिसंबर (29 December 2022) को शाम 04 बजकर 13 मिनट अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. बता दें शुक्र मकर राशि में गोर (shukra gochar) कर रहे हैं. मकर राशि में पहले से शनि देव विराजमान हैं. ऐसे में शनि देव के साथ शुक्र ग्रह की युति बन रही है. शुक्र का शनि की स्वराशि मकर में युति कुछ राशियों के लिए बहुथ लाभदायक रहने वाली है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

मेष(Sheep): शुक्र का गोचर मकर राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इनके समाजिक मान-सम्मान वृद्धि होगी. शुक्र के प्रभाव से इनके लवलाइफ में मिठास आएगी. यात्रा के योग हैं. व्यवसाय से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है.

ये भी पढ़ें: सुबह उठते ही न देखें ये चीजें, पूरा दिन हो सकता है खराब

कन्या (Virgo): शुक्र का मकर राशि में गोचर कन्या राशि के जातकों के जीवन में बड़ा परिवर्तन कराएगा. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. वहीं नौकरी में कार्यरत लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

मकर (Capricorn):​ शुक्र का गोचर मकर राशि में हो रहा है. इस राशि में पहले से इस राशि के स्वामी शनिदेव हैं. शनिदेव और शुक्र के युति मकर राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. प्यार के रिश्तों में निकटता आएगी. वहीं व्यापारी वर्ग मनचाहा लाभ होगा.

ये भी पढ़ें: घर में लगा दिये ये 5 पौधे तो हो जाएंगे बर्बाद, आएगी आर्थिक तंगी, जान लें Vastu के उपाय

मीन (Pisces):​ शुक्र के मकर राशि में गोचर से मीन राशि का भाग्योदय होगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नए प्रेम संबंध बनेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कारोबार में इजाफा होगा. सभी के सहयोग और खुशी से समय शानदार बीतेगा.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

WATCH VIDEO: महाकाल के दरबार में सुजलाम जल महोत्सव, की गई बाबा की विशेष पूजा

Trending news