'बसपन का प्यार' पर नाचते इंदौर CMHO का वीडियो वायरल, Congress ने कहा कोरोना का भी डर नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1075361

'बसपन का प्यार' पर नाचते इंदौर CMHO का वीडियो वायरल, Congress ने कहा कोरोना का भी डर नहीं

इंदौर की सीएमएचओ (Indore CMHO Viral Video)  साहब का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इसके बाद हर जगह ये वीडियो चर्चा में है और कांग्रेस (Congress) के निशाने पर भी. कांग्रेस ने ताना कसते हुए कहा 'शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत'... 

'बसपन का प्यार' पर नाचते इंदौर CMHO का वीडियो वायरल, Congress ने कहा कोरोना का भी डर नहीं

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: सीएमएचओ का एक डांस वीडियो ऐसा वायरल (Indore CMHO Viral Video) हुआ कि वो रातोंरात स्टार बन गए. डब्बू अंकल को तो सभी जानते हैं, जिनका एक शादी समारोह से डांस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था और वो देशभर में फेमस हो गए थे. इसके बाद अब इंदौर की सीएमएचओ साहब का भी एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इसके बाद हर जगह ये वीडियो चर्चा में है और कांग्रेस (Congress) के निशाने पर भी...

'बसपन का प्यार कभी भूल नहीं जाना रे' पर थिरकते दिखे
इंदौर CMHO का वीडियो वायरल हुआ तो पहले कहा गया कि ये एक शादी समारोह का वीडियो है, जिसमें हाथों में शराब का गिलास लिए 'बसपन का प्यार कभी भूल नहीं जाना रे' गाने पर सी एम एच ओ साहब खूब थिरकते नजर आ रहे हैं.  पहले तो इसकी पुष्टि नहीं हुई कि ये वीडियो कब का है. बाद में एक अखबार को उन्होंने बताया कि ये उनके घर पर रखी एक पार्टी का वीडियो है और उनके हाथ में शराब नहीं है.  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट भी आ रहे हैं.

Aparna Yadav मामले पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, SP के साथ Congress को भी लिया निशाने पर

शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत 
इंदौर CMHO डॉ. बीएस सेत्या का डांस करते वीडियो सामने आया तो चर्चा में आ गया. वीडियो में CMHO हाथ में गिलास लेकर ठुमके लगाते दिखे तो तुरंत कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इसे शेयर कर लिया और ताना देते हुए लिखा कि 'वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी को कोरोना की चिंता नहीं है. इंदौर में दो हजार से अधिक कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं. ऐसे में निश्चिंत होकर कोई अधिकारी कैसे इस तरह का काम कर सकता है. बगैर मास्क के, नाइट कर्फ़्यू के दौरान, शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे ये अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं…'सलूजा ने दावा किया कि उस पार्टी में मौजूद एक शख्स ने ही उन्हें ये वीडियो दिया है.

 

CMHO की सफाई
इसपर CMHO ने भी सफाई दी और कहा कि वो शराब नहीं पीते. वो सिर्फ फैमिली कार्यक्रम था. वो फॉर्म हाउस में शराब पार्टी नहीं कर रहे थे. उन्होंने कहा कि ये पिछले शनिवार को पारिवारिक आयोजन का वीडियो है. मेरे बच्चे बाहर से आए थे, उसी की पार्टी रखी थी. मैं शराब नहीं पीता. ये किसी ने जानबूझकर किया है.

Watch Live Tv

Trending news