Aparna Yadav मामले पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, SP के साथ Congress को भी लिया निशाने पर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1074845

Aparna Yadav मामले पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, SP के साथ Congress को भी लिया निशाने पर

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आई. बुधवार को बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे दिया. सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh yadav) की बहू अपर्णा यादव बीजेपी (BJP) में शामिल हो गई. अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को लखनऊ कैंट सीट से दावेदार माना जा रहा है.

Aparna Yadav मामले पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, SP के साथ Congress को भी लिया निशाने पर

भोपाल: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आई. बुधवार को बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे दिया. सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh yadav) की बहू अपर्णा यादव बीजेपी (BJP) में शामिल हो गई. अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को लखनऊ कैंट सीट से दावेदार माना जा रहा है. ये सपा के लिए बड़ी चोट है. मामले पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी बयानबाजी शुरू हो गई और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी सपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया.

'पार्टी छोड़िए, अपना परिवार नही संभाल पा रहे'
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश में फिर से दो-तिहाई से ज्यादा बहुमत से सरकार बनाएग. मुलायम सिंह यादव जी की छोटी बहू अपर्णा यादव का भाजपा में आना ये बताता है कि अखिलेश यादव जी जो समाजवादी पार्टी तो छोड़िए अपना परिवार नही संभाल पा रही हैं वो प्रदेश क्या संभालेंगे. मिश्रा ने कहा कि सपा हो या कांग्रेस हो, ये परिवारवाद वाली पार्टियां थीं, अब वो भी नहीं संभाल पा रही हैं. मुझे लगता है कि चुनाव करीब आते आते ये सभी पार्टी बैठ जाएंगी.

हिंदू अपना गांव छोड़ने को हुए मजबूर, तो नरोत्तम मिश्रा ने कहा 'किसी को डरने की जरूरत नहीं'

यूपी की सियासत में बड़े बदलाव
बता दें यूपी की सियासत में इस समय भूचाल सा दिखाई दे रहा है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने छोटे भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव का टिकट काटे जाने और फिर उनके बीजेपी में शामिल होने पर बयान जारी किया था. उन्होंने कहा कि अभी तो बहुत सी सीटों पर प्रत्याशी तय ही नहीं हुए हैं. उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा को काफी मनाया लेकिन वो नहीं मानीं. 

 

fallback

पाला बदलने का गेम
बता दें उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले पाला बदलने का गेम जोरों पर चल रहा है. एक तरफ समाजवादी पार्टी बीजेपी से स्वामी प्रसाद मौर्य सहित कुछ नेताओं को यहां ले आई है और खुद की पीठ थप-थपा रही है. वहीं अब बीजेपी ने अब अखिलेश यादव को अपर्णा यादव के जरिए बड़ा झटका दे दिया है. वैसे योगी आदित्यनाथ और उनकी पार्टी बीजेपी की तरफ अपर्णा यादव का झुकाव पहले से देखा जा चुका है. 

Watch Live Tv

 

Trending news