Vidisha Big Accident: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घायलों का इलाज जारी
Advertisement

Vidisha Big Accident: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घायलों का इलाज जारी

Vidisha Big Accident : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ग्यारसपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है. इसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो बच्चे शामिल हैं.

Vidisha Big Accident: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घायलों का इलाज जारी

दीपेश शाह/विदिशा: NH-146 पर ग्राम ग्यारसपुर के समीप भोपाल से सागर जा रही सफेद रंग की एक कार ने शनिवार को सामने से आ रहे दो मोटर साइकिल सवारों को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता और पुत्र, पुत्री सहित एक अन्य युवक की मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद कार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही हैं.

ग्यारसपुर से 2 किलोमीटर आगे हुआ हादसा
हादसा ग्यारसपुर से 2 किलोमीटर आगे ग्राम खंदा में हुआ. बताया जा रहा है गाय को बचाने के चलते कार चालक ने सामने से आ रही दोनों बाइक को टक्कर मार दी. दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही हुई मौत उनके शव को ग्यारसपुर अस्पताल में रखवाया गया है. एक बच्ची और एक पुरुष को गंभीर हालत के चलते मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में दोनों की मौत हो गई.

बाइक से था पूरा परिवार
जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11 बजे ग्राम लगदा के ऋषिराज कुशवाह अपनी पत्नी कविता बेटी और बेटे के साथ मोटर साइकिल से ग्यारसपुर जा रहे थे. वहीं एक पल्सर वाहन पर सवार युवक काली नामक किन्नर को बैठाकर विदिशा आ रहे थे. इस दौरान ग्यारसपुर से कुछ दूरी पर खंदा मंदिर के सामने एक सफेद रंग की कार ने दोनों वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहनों पर सवार लोग उछलकर दूर जा गिरे. कार चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया.

चार मौतों के अलावा 2 अन्य लोग घायल
चार मौतों के अलावा 2 अन्य लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले को लेकर ग्यारसपुर पुलिस कुछ भी बताने तैयार नहीं है. सूत्र बताते हैं कि मृतक परिवार ग्राम लगदा का रहने वाला है. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर वैभव जैन ने दो व्यक्तियों के मृत अवस्था में लाने और दो व्यक्तियों के घायल अवस्था में आने की पुष्टि की है और इनमें एक किन्नर बताया जा रहा है.

Trending news