महंगाई के विरोध में अनूठा प्रदर्शन, पेट्रोल भरवाने वालों की उतारी आरती, नारियल भी दिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1014056

महंगाई के विरोध में अनूठा प्रदर्शन, पेट्रोल भरवाने वालों की उतारी आरती, नारियल भी दिया

देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने अनूठा प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल भरवाने वाले वाहन चालकों को पेट्रोल पंप पर आरती उतारी, फूल मालाएं पहनाकर तिलक लगाया.

महंगाई के विरोध में अनूठा प्रदर्शन, पेट्रोल भरवाने वालों की उतारी आरती, नारियल भी दिया

दीपेश शाह/विदिशा: देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने अनूठा प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल भरवाने वाले वाहन चालकों को पेट्रोल पंप पर आरती उतारी, फूल मालाएं पहनाकर तिलक लगाया. इतना ही नहीं आसमान छूते पेट्रोल-डीजल के भावों के बीच तेल भरवाने वाले वाहन चालकों को नारियल देकर सम्मानित किया गया. पार्टी कार्यकर्ता केंद्र सरकार का जबरदस्त विरोध करते हुए नारेबाजी भी कर रहे थे. कांग्रेस के इस प्रदर्शन से पेट्रोल पंप संलाचक और लोग भी खुश थे. 

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिन पर लीटर के हिसाब से केंद्र सरकार और स्टेट सरकार आम जनता से कितना टैक्स वसूल जाता है, इसका हवाला भी दिया गया था. कार्यकर्ताओं ने चेक बुक पर अडानी-अंबानी प्रिंट करवा कर बाकायदा टैक्स के रूप में राज्य सरकार कितना पैसा वसूल रही है, इसका प्रतीकात्मक चेक भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने ग्राहकों से ग्रहण किया, जिस चेक पर बाकायदा नीचे आम आदमी का नाम प्रेषक के रूप में प्रिंट था.

खंडवा उपचुनाव में सिंधिया-दिग्विजय के बीच जमकर चले बयानों के बाण! जानिए किसने क्या कहा

पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा यह अनूठा विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसे जनता भी बड़े रुचि और हास-परिहास के बीच देख रही थी. इस प्रदर्शन के कर्ताधर्ता विवेक ठाकुर का कहना है कि अच्छे दिन का नारा लेकर भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी सरकार में आए थे, पेट्रोल और डीजल के रेट आसमान छू रहे हैं और मोदी सरकार चुप है.

WATCH LIVE TV

Trending news