Ratlam: सड़क पर जमा थी हजारों की भीड़, एंबुलेंस न‍िकली तो द‍िखा अनोखा नजारा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1312241

Ratlam: सड़क पर जमा थी हजारों की भीड़, एंबुलेंस न‍िकली तो द‍िखा अनोखा नजारा

Viral Video: रतलाम में कान्हा के जन्मोत्सव आयोजन के दौरान भीड़ का मानवीय चेहरा सामने आया है. हजारों की संख्या में जमा भीड़ ने जब देखा क‍ि एंबुलेंस आ रही है तो उन्‍होंने तुरंत उसे रास्‍ता द‍िया. 

भीड़ में एंबुलेंस.

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्‍य प्रदेश में रतलाम की जनता ने मानवता का ऐसा उदाहरण द‍िया क‍ि ज‍िसकी म‍िसाल दी जा सकती है. हजारों की भीड़ और अंदर घुसने के ल‍िए खड़ी एंबुलेंस. इस भीड़ से होकर क‍िस तरह न‍िकला जाए, एंबुलेंस का ड्राइवर यही सोच रहा था क‍ि तभी उसकी समस्‍या का समाधान हो गया. 

एंबुलेंस के लिए रास्‍ता तुरंत खाली कर दिया

दरअसल, जन्माष्टमी की रात 12 बजे के बाद 'मटकी फोड़ आयोजन' के दौरान सैलाना फोरलेन रोड पर पूरी तरह जाम लगा हुआ था. रोड पर इस कदर भीड़ थी कि वहां से पैदल निकला भी मुश्किल था. उसी दौरान एक एंबुलेंस इस रोड पर मरीज को लेकर पहुंची लेकिन हजारों लोगो की भीड़ ने मानवता की मिसाल दी और एंबुलेंस के लिए रास्‍ता तुरंत खाली कर दिया. 

तस्‍वीर हो रही है वायरल 
रतलाम में जन्माष्टमी की रात हजारों की इकठ्ठा भीड़ के द्वारा अपने दायित्व को निभाते हुए मानवता की मिसाल पेश की गई. इसकी तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है. दरअसल, जन्माष्टमी की रात 12 बजे बाद मटकी फोड़ आयोजन हो रहा था. इस दौरान सैलाना फोरलेन रोड पर पूरी तरह जाम लगा हुआ था. रोड पर इस कदर भीड़ थी कि वहां से पैदल निकला भी मुश्किल था.

 

हजारों की भीड़ ने मानवता को दी म‍िसाल 
उसी दौरान एक एम्बुलेंस इस रोड पर मरीज को लेकर पहुंची लेकिन हजारों लोगों की भीड़ ने मानवता की मिसाल दी और एम्बुलेंस के लिए रास्‍ता तत्‍काल खाली कर दिया. 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा वीड‍ियो 
हजारों की भीड़ के बावजूद  एम्बुलेंस पूरा रास्ता पार करके मरोज को लेकर गए निकल गई. इतनी बड़ी संख्या में भीड़ को नियंत्रण करना मुश्किल हो जाता है लेकिन इसके बावजूद इस भीड़ के हर एक व्यक्ति ने अपने दाय‍ित्‍व को निभाया और मानवीय चेहरा दिखाते हुए एंबुलेंस को रास्‍ता द‍िया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

BSF जवान के शहीद होने पर सीएम श‍िवराज ने जताया दुख, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

 

 

Trending news