Pani Chalke Dance Video: सपना के हिट गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1577052

Pani Chalke Dance Video: सपना के हिट गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

Pani Chalke Dance Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सपना चौधरी के मशहूर गाने 'पानी छलके' पर एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है.

Pani Chalke Dance Video

Pani Chalke Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) की सोशल मीडिया पर कितनी पॉपुलैरिटी है ये आपको बताने की जरूरत नहीं है. इसी के चलते सपना चौधरी के अभी भी कई पुराने वीडियो (Sapna Chowdhary Old Viral Video) सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं. साथ ही कई लोग उनके गानों पर शॉर्ट वीडियो और रील भी बनाते हैं. वैसे तो  लोग इस समय सपना के अलावा भी दूसरे हरियाणवी गानों पर शॉर्ट वीडियो बना रहे हैं क्योंकि आजकल नेटिजन्स इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. इसलिए कई डांसर और क्रिएटर इसमें शॉर्ट वीडियो बनाना पसंद करते हैं. 

वहीं सपना चौधरी के 'पानी छलके' गाने (Sapna Chowdhary's 'Pani Chalke' song) की बात करें तो सपना चौधरी का ये गाना उन गानों में से एक है जो काफी लोकप्रिय हुआ. खासकर पिछले 1 साल में कई लोगों ने इस गाने पर खूब डांस किया है,चाहे वो सोशल मीडिया हो, शादी समारोह के दौरान लोग इसमें ठुमके लगाते आपको दिखे होंगे.कई बार इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. वैसे सपना चौधरी ने भी सुपरहिट गाने पानी छलके पर कमाल का  डांस किया. जिसके चलते ये वीडियो लोग आज भी देख रहे हैं.

Viral Video: सपना के हिट गाने पर इस डांसर ने किया जबरदस्त डांस, लोग हुए दीवाने

'पानी छलके'पर गजब का डांस 
अब सपना चौधरी के सुपरहिट गाने 'पानी छलके'पर गजब का डांस का एक और वीडियो सामने आया है.जिसमें एक लड़की ने सपना चौधरी के वीडियो में कमाल का डांस करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि कि सपना चौधरी के गाने पर बीच सड़क पर एक लड़की कमाल का डांस कर रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VARSHA PANGHAL $ (@miss_panghal_)

लड़की ने कमाल का डांस किया
लड़की का डांस इतना कमाल का है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को कई सोशल मीडिया पेजेज ने अपलोड किया है और लोगों का उसका डांस बहुत ही पसंद आ रहा है और सभी ने लड़की के डांस स्टेप्स की तारीफ की.

Trending news