MP में ऐसी मानसिकता को तहस-नहस कर दिया जाएगा, नीमच मामले पर बोले विश्वास सारंग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1099244

MP में ऐसी मानसिकता को तहस-नहस कर दिया जाएगा, नीमच मामले पर बोले विश्वास सारंग

पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट मामले में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि प्रदेश में मानसिकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

MP में ऐसी मानसिकता को तहस-नहस कर दिया जाएगा, नीमच मामले पर बोले विश्वास सारंग

भोपाल: पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट मामले में जांच शुरू हो गई है. आरोपी नाबालिग कश्मीरी छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसे लेकर अब मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में देश विरोधी मानसिकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

तहस नहस किया जाएगा
मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसी भी तरह की देश विरोधी मानसिकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जिस युवक को नीमच से गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जांच की जाएगी कि उस युवक से कौन-कौन लोग जुड़े हुए है. इस तरह की तत्वों को तहस नहस किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: क्या होता है सेक्सटॉर्शन ? कैसे करें बचाव, जानिए मध्य प्रदेश के 4 बड़े मामले

14 फरवरी का मामला
14 फरवरी को एक तरफ पूरा देश पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को याद कर रहा था. दूसरी तरफ नीमच में एक कश्मीरी छात्र शहीदों को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल कर रहा था. मामले की भनक लगते ही पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

नाबालिग है छात्र
छात्र की पोस्ट सामने आते ही महाविद्यालय के प्राचार्य ने तत्काल उच्च शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को मामले की सूचना दी. पुलिस ने छात्र को तत्काल गिरफ्त में ले लिया. बाद में महाविद्यालय की ओर से FIR दर्ज कराई दई. छात्र नाबालिग है. इसलिए पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए विधि विशेषज्ञ से भी रायशुमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा के क्षेत्र में लगा हिजाब पर बैन, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

कई वीडियो किए शेयर
बताया जा रहा है कि कश्मीरी छात्र नीमच में रहकर पढ़ाई करता है. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया. छात्र ने पुलवामा के शहीदों का वीडियो डाला और उसे बाबरी का बदला लिख दिया. यही नहीं इसके अलावा भी उसने बदले लेने की बातें एक वीडियो में कही. इसके साथ ही वो पाक आर्मी का बखान करते भी नजर आया.

WATCH LIVE TV

Trending news