Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कन्या राशि वालों को होगा धन लाभ, सिंह राशि वाले रहें सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कन्या राशि वालों को होगा धन लाभ, सिंह राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 21 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. अग्रेजी कैलेंडर के अनुसार आज 21 दिसंबर और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कन्या राशि वालों को होगा धन लाभ, सिंह राशि वाले रहें सावधान

मेषः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों से मधूर व्यवहार रखें. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

वृषः वृष राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग हैं. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. पुराने मित्र से मुलाकात संभव है.

कर्कः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. पिता का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः इस राशि के जातकों को आज बहुत सतर्क रहने की आवश्कता है. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. कार्यक्षेत्र में असफलता हाथ लग सकती है. बेवजह के उलझनों में फंसने से बचें.

कन्याः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. शाम तक संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. अचानक धन लाभ हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Leo Yearly Horoscope: साल 2023 में सिंह राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए वार्षिक राशिफल

तुलाः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. लंबी समय से अटकी हुई योजना पूरी होगी. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला हैं. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिलेगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है.

धनुः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. आज आपको ऑफिस के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मकरः आज आपको कार्यक्षेत्र में संभल कर रहने की आवश्यकता है. विरोधी सक्रिय होंगे. फिजुलखर्ची से बचें, ऑफिस में अधिकारियों की फटकार सुननी पड़ सकती है.

कुंभः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी.

मीनः आज का दिन मीन राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. घर परिवार में कोई बड़ा कार्य संपन्न हो सकता है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Kitchen: किचन से आज ही हटा दें ये 5 चीजें, वरना होगा भारी नुकसान

(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news