Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशि वालों होगा तगड़ा मुनाफा, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशि वालों होगा तगड़ा मुनाफा, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

saptahik rashifal 6 to 12 February 2023: 06 फरवरी से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा? किसको मिलेगा भाग्य का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशि वालों होगा तगड़ा मुनाफा, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 6 to 12 February 2023: 6 फरवरी 2023 से फरवरी माह के दूसरे सप्ताह की शुरुआत हो रही है. इस सप्ताह कई ग्रह नक्षत्र अपनी चाल परिवर्तन कर रहे हैं. यह सप्ताह (Week) कुछ राशियों के लिए उपलब्धी भरा तो कुछ के लिए कठिनाईयों भरा रहने वाला है.  आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का 6 फरवरी से 12  फरवरी का (saptahik rashifal) साप्ताहिक राशिफल...

मेषः घर में खुशी का माहौल रहेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. पार्टनर के साथ घूमने जा सकते है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. भविष्य के लिए कार्ययोजना बना सकते है. इस सप्ताह सेहत अच्छी रहेगी. 

वृषः कठिन समय में दोस्तों का सहयोग मिलेगा. संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है. प्रेम संबंध सामान्य रहेंगे. 

मिथुनः प्रेम संबंध में मधुरता आएगी. शैक्षणिक कार्य में व्यवधान आ सकता है. बिजनेस के लिए यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मन शांत रहेगा. संपत्ति खरीदने के योग बन रहे है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. किसी से प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है. करियर में नए अवसर खुलेंगे. 

कर्कः शुभचिंतकों से सलाह मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर में मांगलिक कार्य हो सकते है. परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते है. करियर में सीनियर का मार्गदर्शन मिलेगा. बिजनेस में विस्तार के योग बन रहे है. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. 

सिंहः परिवार की जिम्मेदारी मिल सकती है. राजनीति में उच्च पद मिल सकता है. सेहत में सुधार हो सकता है. प्रेमसंबंध मधुर रहेंगे. जीवनसाथी के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. घर में खुशखबरी मिल सकती है. 

कन्याः लव पार्टनर के साथ कई घूमने जा सकते हैं. दोस्तों के सहयोग से व्यवसाय में तगड़ा लाभ हो सकता है. धन निवेश में सावधानी बरतें. शैक्षणिक कार्य में मन लगेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri 2023: नौकरी और कारोबार में मिलेगी मनचाही सफलता, महाशिवरात्रि के दिन करें ये अचूक उपाय

तुलाः पारिवारिक जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. नौकरी में ट्रांसफर मिल सकता है. लवपार्टनर के साथ घूमने जा सकते है. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. किसी कार्य को लेकर परेशान हो सकते है. 

वृश्चिकः घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. बिजनेस में लाभ मिल सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. करियर में दोस्त की सहायता से सफलता मिल सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है.  लव पार्टनर के संबंध बेहतर हो सकते है.

धनुः नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है .आय बढ़ सकती है. सेहत में सुधार हो सकता है. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. दोस्त के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. ऑफिस में सीनियर का सहयोग मिल सकता है. 

मकरः परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. इस सप्ताह मौज- मस्ती में समय व्यतीत कर सकते है .

कुंभः लवपार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते है. परिवार का सहयोग मिलेगा. समाजिक कार्य में रुची बढ़ेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जमीन खरीदने से लाभ मिल सकता है. 

मीनः करियर में सफलता मिलने के योग है. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा. बिजनेस में लाभ मिलेगा. संतान से खुशखबरी मिल सकती है. ऑफिस में सीनियर का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते है.

ये भी पढ़ेंः Totake for Santan: ऐसा अद्भुत मंदिर जहां प्रसाद खाने से होती है संतान की प्राप्ति, सिर्फ महाशिवरात्रि के दिन मिलता है यह खास मौका

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news