Weekly Rashifal: इस सप्ताह सूर्य की तरह चमकेगी मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1302810

Weekly Rashifal: इस सप्ताह सूर्य की तरह चमकेगी मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal: आज से अगस्त महीने के तीसरे सप्ताह की शुरुआत हो गई है. इस हफ्ते कई बड़े ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं इस हफ्ते यानी 15 अगस्त से लेकर 21 अगस्त तक के मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल.

 

Weekly Rashifal: इस सप्ताह सूर्य की तरह चमकेगी मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः सप्ताह के शुरुआत में स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगा. सप्ताह के मध्य तक व्यापार में उत्तम लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक विद्यार्थियों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृषः सप्ताह के शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य तक संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह के अंत तक कोई गुड न्यूज मिल सकती है. 

मिथुनः सप्ताह के शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य तक आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के अंत तक भुमि या भवन लेने का प्लान बन सकते हैं. इस सप्ताह आपको लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

कर्कः सप्ताह के शुरुआत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. विद्यार्थियों को सप्ताह के मध्य तक कोई अच्छी खबर मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक परिवार में कोई धार्मिक कार्य संपन्न हो सकता है. इस सप्ताह कानूनी मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

सिंहः सप्ताह के शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को करियर से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसायियों को सप्ताह के मध्य तक उत्तम धन लाभ होगा. इस राशि के नौकरी पेशा लोगों का सप्ताह के अंत तक नौकरी में इंक्रीमेंट या प्रमोशन हो सकता है.

कन्याः सप्ताह के शुरुआत में कोई रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक जीवनसाथी के साथ किसी लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. सप्ताह के अंत तक बेरोजगार युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिल सकते हैं. इस सप्ताह आपको वाद-विवाद से बचने की जरुरत है.

तुलाः सप्ताह के शुरुआत में यदि आप कारोबार में नया निवेश करते हैं तो उससे लाभ होगा. सप्ताह के मध्य तक किसी महत्वपुर्ण कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के अंत तक पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सरप्राइज मिल सकता है.

वृश्चिकः सप्ताह के शुरुआत में इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. सप्ताह के अंत तक लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है. इस सप्ताह व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

धनुः सप्ताह के शुरुआत में कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य में पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. आवश्यक है कि क्रोध पर काबू रखें. सप्ताह के अंत तक नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. इस सप्ताह जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मकरः सप्ताह के शुरुआत में नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के मध्य तक संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सप्ताह के अंत तक कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. इस सप्ताह घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कुंभः सप्ताह के शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य तक परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत में वाहन चलाने में विशेष सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. इस सप्ताह प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. कानूनी मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

मीनः सप्ताह के शुरुआत में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक कर्ज संबंधित समस्याओं से निजात मिल सकता है. सप्ताह के अंत तक नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के अंत तक परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. इस सप्ताह जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टी नहीं करता है.

Trending news