MP Congress President: एमपी कांग्रेस चीफ की फोटो पर सियासी पारा हाई, आमने-सामने आए पक्ष-विपक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2024991

MP Congress President: एमपी कांग्रेस चीफ की फोटो पर सियासी पारा हाई, आमने-सामने आए पक्ष-विपक्ष

MP Congress President Social Media Photo: MP PCC चीफ की कमान जीतू पटवारी को सौंप दी गई है. इसके बावजूद अब तक MP कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X अकाउंट पर पूर्व PCC चीफ कमलनाथ की फोटो लगी हुई है. इसे लेकर प्रदेश में सियासी पारा हाई हो गया है. पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गया है. 

MP Congress President: एमपी कांग्रेस चीफ की फोटो पर सियासी पारा हाई, आमने-सामने आए पक्ष-विपक्ष

Who is MP Congress President: मध्य प्रदेश में नई सरकार के गठन के साथ-साथ विपक्ष ने भी नई चेहरों को मैदान में उतार दिया है. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने के बाद कांग्रेस ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है. पार्टी ने कमलनाथ को 'रिटायर' कर युवा नेता जीतू पटवारी को MP PCC चीफ की जिम्मेदारी सौंपी है. अध्यक्ष बदलने के बाद MP PCC चीफ जीतू पटवारी और पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ ने तो अपना सोशल मीडिया बायो बदल लिया, लेकिन अब तक MP कांग्रेस के X अकाउंट पर कमलनाथ की ही फोटो लगी हुई है. इसे लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है और बयानबाजी का दौर जारी है. 

BJP ने कसा तंज
MP कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को बदले हुए कई दिन बीत चुके हैं. इसके बाद भी अब तक एमपी कांग्रेस के ट्वीटर अकाउंट के कवर फोटो पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की फोटो है. इसको लकेर BJP ने तंज कसा है. पूर्व विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा- खड़गे,सोनिया गांधी,राहुल गांधी का आदेश एमपी में नहीं चल रहा है. अध्यक्ष पटवारी पर अब तक नाथ का फोटो बताता है कि कमलनाथ पटवारी की चलने नहीं दे रहे हैं. कांग्रेस आईटी सेल नए अध्यक्ष जीतू पटवारी की फोटो लगाने से एतराज कर रहा है. 

ये भी पढ़ें-  New Year 2024: साल 2024 में शनि का राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, इन्हें होगा कष्ट

कांग्रेस ने दिया जवाब
पीसीसी उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नये अध्यक्ष की फोटो जल्द लगेगी. उन्होंने कहा कि नए अध्यक्ष की फोटो लगना चाहिए, जो तत्काल चेंज होगा. देरी हो गई होगी. भाजपा परेशान न हो नए अध्यक्ष भाजपा पर भारी पड़ेगें.

नहीं बदली कवर फोटो
MP कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर (X) अकाउंट पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अभी तक अपनी कवर फोटो पर कमलनाथ की फोटो लगाई हुई है. कवर फोटो में कमलनाथ राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ नजर आ रहे हैं. अब अध्यक्ष  के बाद भी कवर फोटो चेंज नहीं होने पर सियासी गलियारों में अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें-  Barwani Bus Accident: नशे में धुत ड्राइवर की लापरवाही से खाई में गिरी बस, CM मोहन यादव ने दिए सख्त निर्देश

Trending news