कौन हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नए तारक,फेमस एक्ट्रेस से टूटी थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1353322

कौन हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नए तारक,फेमस एक्ट्रेस से टूटी थी शादी

Sachin Shroff New Taarak Mehta: नए तारक बने सचिन श्रॉफ ने बॉबी देओल और अभिषेक बच्चन के साथ काम किया है. उन्होंने कई शो में अपने रोल से दर्शकों का दिल जीता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Taarak

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Taarak: तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमारे देश का एक ऐसा शो है.जो बहुत लंबे समय से चल रहा है और इसका राज ये है कि यह शो कई सालों से लोगों का फेवरेट है. बता दें कि जब से ये शुरू हुआ है,लोगों को इस शो के करैक्टर, कॉमिक टाइमिंग बहुत पसंद आ रही है.

इसी के चलते इस के पुराने एपिसोड भी यूट्यूब और टीवी में लोग बहुत देखते हैं.हालांकि शो शुरू होने के बाद कई एक्टरों ने शो को छोड़ दिया.अभी हाल ही में शो के अंत में हमेशा दिखने वाले शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था.जिसके बाद अब शो में नए तारक मेहता की एंट्री हुई है.बता दें कि अब शो में तारक मेहता का रोल सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) निभाएंगे. हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोगों का रिएक्शन देखने के बाद कहा जा सकता है कि उन्हें यह रिप्लेसमेंट पसंद नहीं आया है.

सचिन श्रॉफ एक मंझे हुए एक्टर
सचिन श्रॉफ एक मंझे हुए एक्टर हैं और उन्होंने मनो या ना मनो,सात फेरे: सलोनी का सफर, हर घर कुछ कहता है, वक्त बताएगा कौन अपना कौन पराया, नागिन, गृहस्थी, बनू मैं तेरी दुल्हन जैसे कई शो में काम किया है. अभी हाल ही में सचिन अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में दिखाई दिए थे.साथ ही साथ आश्रम वेब सीरीज में उन्होंने अपने रोल से भी दर्शकों का दिल जीता था और आश्रम वेब सीरीज में उन्होंने एक नेता का रोल निभाया था.

जूही परमार से की थी शादी 
उन्होंने 15 फरवरी 2009 को जयपुर के एक महल में फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस जूही परमार से शादी की थी.4 साल की शादी के बाद कपल को एक बेटी हुई थी.बता दें कि सचिन और जूही की बेटी समायरा श्रॉफ का जन्म 27 जनवरी 2013 को हुआ था. जनवरी 2018 की शुरुआत में, जूही परमार ने कन्फर्म किया था कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी हैं. जिसे जुलाई 2018 में फ़ाइनालाइज़्ड किया गया था. जूही को उनकी बेटी की कस्टडी मिली थी.

Trending news