पति, सास-ससुर ने महिला को सरेआम लाठी डंडों से पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले, वजह हैरान करने वाली
Advertisement

पति, सास-ससुर ने महिला को सरेआम लाठी डंडों से पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले, वजह हैरान करने वाली

पीड़िता के सास-ससुर भी मौके पर पहुंच गए और सभी ने मिलकर लाठी-डंडों, लात -घूंसों से महिला और युवक की बुरी तरह पिटाई की.

फाइल फोटो.

भोपालः मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला को उसके पति, सास-ससुर और अन्य लोगों ने सरेआम लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा और इतना ही नहीं महिला के कपड़े भी फाड़ डाले. दरअसल पति को महिला के चरित्र पर शक था और इसी शक के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वीडियो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. 

क्या है मामला
घटना अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के गांव उमराली की है. जहां कुछ साल पहले पीड़िता की शादी हुई थी. नई दुनिया की खबर के अनुसार, महिला शुक्रवार को शाम 6 बजे के करीब अपनी बहन के घर जा रही थी. रास्ते में परिचित युवक मिल गया. तभी महिला का पति अपने दो साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया और उसने चरित्र पर शक के चलते पीड़िता और उसके परिचित युवक को पीटना शुरू कर दिया. 

इस बीच पीड़िता के सास-ससुर भी मौके पर पहुंच गए और सभी ने मिलकर लाठी-डंडों, लात -घूंसों से महिला और युवक की बुरी तरह पिटाई की. यहां तक की महिला के कपड़े भी फाड़े गए. वहीं एक युवक ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले युवक के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. 

Trending news