MP News:  मध्य प्रदेश के इंदौर में भी उज्जैन जैसा ही मामला देखने को मिला है. जहां एक मुस्लिम लड़का फर्जी नाम से गरबा पंडाल में घुस गया. दरअसल निपानिया के गरबा पंडाल में डांडिया उत्सव मनाया जा रहा था. इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ लिया जो अपना नाम पंकज बता रहा था. लेकिन पकड़े जाने पर उसने अपना असली नाम असीम बताया. बता दें कि युवक के मोबाइल में लड़कियों से अश्लील चैट भी मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की पिटाई 
बता दें कि मंगलवार रात टीजीएल गरबे में नवरात्रि उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा था. वहां बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंच गए. वहां उन्हें एक लड़के पर शक हुआ और उससे उसका नाम पूछा तो लड़के ने अपना नाम पंकज बताया. जब उससे आईडी मांगी गई तो वह बहाने बनाने लगा. इसके बाद बजरंग दल के लोगों ने उस लड़के की बुरी तरह पिटाई कर दी. इसके बाद लड़के ने माफी मांगते हुए अपना असली नाम असीम नागौरी बताया, जो देवास का रहने वाला है. बाद में बजरंग दल के लोगों ने उस लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया.


ये भी पढें: चंबल में माता का अनोखा भक्त: नवरात्रि में जीभ काटकर देवी को चढ़ाई, पूरी तरह स्वस्थ


मोबाइल में मिली अश्लील चैट
पुलिस ने पंकज उर्फ ​​असीम नागौरी के फोन की जांच की. इसमें लड़कियों से अश्लील चैट मिली. वह कई लड़कियों से गंदी बातें करता था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन लड़कियों को ब्लैकमेल भी कर रहा था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फर्जी नाम पंकज से घुसे असीम से पूछा गया कि वह यहां क्यों आया है, तो उसने बताया कि देवास से उसके चार दोस्त उसे यहां लेकर आए. बजरंग दल के लोगों के आने के बाद वे वहां से भाग गए थे.


ये भी पढें: CM मोहन का 'लाड़ली बहना योजना' पर बड़ा बयान, मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र तक छिड़ी है सियासत


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!