MP: PM मोदी पर कमलनाथ के बयान पर बोले नरोत्तम मिश्रा- मोदी ने 6 महीने में मारे 6 छक्के
Advertisement

MP: PM मोदी पर कमलनाथ के बयान पर बोले नरोत्तम मिश्रा- मोदी ने 6 महीने में मारे 6 छक्के

 मुख्यमंत्री कमलनाथ के PM मोदी पर दिए बयान को लेकर BJP आक्रामक हो गई है. पूर्व मंत्री और BJP नेता नरोत्तम मिश्रा ने CM कमलनाथ के PM के लिए 'मुंह चलाने और देश चलाने में फर्क' वाले बयान पर पलटवार किया. नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि कमलनाथ ने जो वादे किए थे, उन्हें अब तक पूरा नहीं किया.

कमलनाथ के बयान पर बोले नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ के PM मोदी पर दिए बयान को लेकर BJP आक्रामक हो गई है. पूर्व मंत्री और BJP नेता नरोत्तम मिश्रा ने CM कमलनाथ के PM के लिए 'मुंह चलाने और देश चलाने में फर्क' वाले बयान पर पलटवार किया. नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि कमलनाथ ने जो वादे किए थे, उन्हें अब तक पूरा नहीं किया.

मुंह चलाने वाले बयान पर पलटवार
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने किसानों का कर्जा माफ करने के लिए मुंह चलाया था.  आज तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. नौजवानों को 4000 रुपया बेरोजगारी भत्ता देने का मुंह चलाया, लेकिन आज तक नहीं दिया."

"पीएम मोदी ने 6 महीने में मारे 6 छक्के"

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए BJP नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मोदी सरकार ने जो कहा था उसे पूरा किया है, 6 महीने में ही मोदी सरकार ने 6 छक्के मार दिए हैं. वहीं 14 महीने में कमलनाथ सरकार ने कुछ नहीं किया. मॉब लिंचिंग और विषयांतर करने की कोशिश को मुंह चलाना कहते हैं.

"सरकार ने कर्मचारियों का महंगाई भत्ता नहीं बढ़ाया"
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कर्मचारियों के मंहगाई भत्ते को लेकर भी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कर्मचारियों का महंगाई भत्ता नहीं बढ़ाया है. इनके पास आईफा करवाने के लिए पैसे हैं, लेकिन कर्मचारियों के लिए नहीं हैं, सरकार के लिए कर्मचारी कभी प्राथमिकता रहेगी ही नहीं.

कमलनाथ ने ये दिया था बयान
आपको बता दें कि सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि पीएम मोदी (PM Modi) ध्यान हटाने के लिए कभी राष्ट्रवाद की बात करेंगे, कभी पाकिस्तान की बात करेंगे, पर नौजवानों, किसानों की बात नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि ये कलाकारी आज देश पहचान रहा है, मुंह चलाने में और देश चलाने में बहुत अंतर होता है.

Trending news