शादी को हुए थे सिर्फ 4 माह, दहेज प्रताड़ना से तंग आकर लगा ली फांसी
Advertisement

शादी को हुए थे सिर्फ 4 माह, दहेज प्रताड़ना से तंग आकर लगा ली फांसी

मृतिका के पिता ने गंभीर आरोप लगाया है. पिता का कहना है कि जब से शादी हुई है, पति पत्नी के बीच लगातार झगड़ा होता आ रहा है. ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे परेशान किया करते थे. उन्होंने ही बेटी की हत्या की है.

सांकेतिक तस्वीर

जांजगीर-चांपा: जांजगीर चांपा के पामगढ़ थाना क्षेत्र के मेंहदा गांव में एक नवविवाहिता की लाश कमरे के पंखे से लटकी मिली है. मृतिका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या की है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-NHM के संविदा कर्मियों को स्वास्थ्य अधिकारी का नोटिस, 21 सितंबर से करें ड्यूटी वरना होगी कार्रवाई

बता दें कि मेंहदा गांव के रूपेश साहू की शादी 20 मई 2020 को अकलतरा क्षेत्र के पोड़ीदलहा गांव की रोशनी साहू से हुई थी. रूपेश साहू का कहना है कि शनिवार की रात खाना खाकर पति-पत्नी सो गए थे. देर रात जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा की रोशनी की लाश फांसी के फंदे से लटकी थी. जिसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

वहीं मृतिका के पिता ने गंभीर आरोप लगाया है. पिता का कहना है कि जब से शादी हुई है, पति पत्नी के बीच लगातार झगड़ा होता आ रहा है. ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे परेशान किया करते थे. उन्होंने ही रोशनी की हत्या की है.

Watch LIVE TV-

Trending news