इंदौर में COVID-19 मरीजों की संख्या 23 पहुंची, मध्य प्रदेश में Corona के अब तक 42 पेशेंट

इंदौर में 23, जबलपुर में 8, उज्जैन में 4, भोपाल में 3, शिवपुरी में 2 और ग्वालियर में 2 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

इंदौर में COVID-19 मरीजों की संख्या 23 पहुंची, मध्य प्रदेश में Corona के अब तक 42 पेशेंट
सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रह हैं. इंदौर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं. शनिवार रात इंदौर में 4 और उज्जैन में 1 व्यक्ति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला. इंदौर से कोरोना संक्रमण के जो नए मामले सामने आए हैं उनमें 40 वर्ष, 48 वर्ष, 38 वर्ष  के तीन व्यक्ति और 21 वर्ष का एक युवक शामिल है.

संकट में फंसे मजदूरों और बच्चों की मदद के लिए  'मामा' शिवराज सिंह चौहान ने बनाया ऐसा प्लान

वहीं, उज्जैन से कोरोना का जो नया मामला सामने आया है उसमें 17 वर्ष के युवक में संक्रमण पाया गया है. ये चारों कोरोना पहले से संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने की वहज से कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, इनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. इन्हें इंदौर के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया है. मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक 42 पॉजिटिव केस हो गए हैं, इनमें से 2 मरीजों की मौत हो चुकी है. इंदौर में 23, जबलपुर में 8, उज्जैन में 4, भोपाल में 3, शिवपुरी में 2 और ग्वालियर में 2 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा की डेट बढ़ी, शेष कक्षाओं में जनरल प्रमोशन

इससे पहले शनिवार को ही डबरा के पास स्थित टेकनपुर में बीएसएफ की ट्रेनिंग एकेडमी में एक लेफ्टिनेंट कर्नल कोरोना पॉजिटिव पाया गया. लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी और बेटा हाल ही में  जर्मनी से लौटे हैं. दोनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं. फिलहाल लेफ्टिनेंट कर्नल, उनकी पत्नी और बेटे को बीएसएफ ट्रेनिंग एकेडमी में ही क्वारैंटीन किया गया है. 

WATCH LIVE TV