`एक ने दिया धक्का दूसरे ने मारा तमाचा`, भाजपा की दो महिला पदाधिकारी भिड़ीं

केंद्रीय मंत्री गहलोत के गृह नगर नागदा में उनकी उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की दो महिला नेत्रियां भिड़ गई.

`एक ने दिया धक्का दूसरे ने मारा तमाचा`, भाजपा की दो महिला पदाधिकारी भिड़ीं

उज्जैन: जिले के नागदा में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत के नगर पालिका के कार्यक्रम में उस समय हडक़ंप मच गया. जब फोटो खिंचाने को लेकर भाजपा की दो महिला नेत्री आपस में भिड़ गई. दरअसल कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जैसे ही मंच से केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत एवं सांसद अनिल फिरोजिया नीचे उतरे तो इनके साथ फोटो सेशन कराने के लिए सामने कुर्सी पर बैठी पार्टी की महिला नेत्रियों में होड़ सी मच गई. जिसके बाद यह विवाद हुआ.

इंदौर डबल मर्डर: बेटी घर के बाहर पहरा देती रही, प्रेमी अंदर उसके मां-बाप की हत्या करता रहा

भाजपा महिला नेत्रियों का यह विवाद तब सामने आया है जब केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, सांसद अनिल फिरोजिया, जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला सहित क्षेत्र के कई भाजपा नेता कार्यक्रम में मौजुद थे.

"तुम मुझसे आगे क्यों निकली"
बता दें कि भाजपा मंडल की कार्यकारी सदस्य पवित्रा शर्मा और जया पांडेय में इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया कि एक दूसरी को धक्का देकर आगे कैसे निकल गई? और यह विवाद देखते-देखते इतना बढ़ गया कि जया पांडेय ने पवित्रा शर्मा को सभी लोगों के सामने चांटा रसीद कर दिया. फिर क्या था पवित्रा शर्मा ने जया पांडेय को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया.

15 हजार के बिल पर कस्टमर ने दी लाखों की टिप, बिल हुआ वायरल

लोगों ने किया बीच बचाव
हालांकि यह बात आगे बढ़ती इसके पहले ही कार्यक्रम में मौजूद अन्य महिला नेत्रियों एवं पार्टी के नेता वहां पहुंच गए. जिसके बाद आपस में लड़ रही दोनों महिला नेत्रियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया.

WATCH LIVE TV