इंदौर डबल मर्डर: बेटी घर के बाहर पहरा देती रही, प्रेमी अंदर उसके मां-बाप की हत्या करता रहा
Advertisement

इंदौर डबल मर्डर: बेटी घर के बाहर पहरा देती रही, प्रेमी अंदर उसके मां-बाप की हत्या करता रहा

 पुलिस के मुताबिक हत्या की प्लानिंग पहले से ही की गई थी. घर में सीसीटीवी लगे हुए हैंए लेकिन उन्हें बंद कर दिया गया था. मर्डर के बाद से बेटी का मोबाइल भी बंद था. करीब 4 बजे सुबह बेटी ने ही दरवाजा खोलकर अपने प्रेमी को घर में दाखिल करवाया था. फिर दरवाजा बाहर से बंद कर वह कुत्ता घुमाने चली गई. 

कांस्टेबल ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम, जिनकी हत्या उनकी नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी.

इंदौरः इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. रुक्मणी नगर में रहने वाले 15वीं बटालियन में तैनात कांस्टेबल ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम शर्मा की हत्या उनकी नाबालिग बेटी और उसके बॉयफ्रेंड ने की थी. आरोपी नाबालिग बेटी 17 साल की है और 11वीं में पढ़ती है. उसका बॉयफ्रेंड धनंजय यादव है. पुलिस ने दोनों को शुक्रवार देर रात रतलाम.मंदसौर बॉर्डर से पकड़ लिया. वे बाइक से राजस्थान भागने की फिराक में थे. लड़की के पास से पुलिस ने 1 लाख रुपए और कपड़ों से भरा बैग बरामद किया है.

सर्दियों में कड़कनाथ की बढ़ी डिमांडः केंद्र सरकार ने फार्मिंग बढ़ाने पर दिया जोर, जानिए क्यों है खास

पड़ोसियों के पूछने पर बोली.-पापा नशे में मम्मी से लड़ रहे
पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की हत्या गुरुवार सुबह सुबह 5 बजे हुई थी. इसमें धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया था. पुलिस ने बताया कि जिस समय हत्या की जा रही थीए उस वक्त आरोपी बेटी बाहर कुत्ता घुमा रही थी. जब घर से तेज आवाज आई तो उसके दादा.दादी और पड़ोडियों की नींद खुली. लोगों के पूछने पर बेटी ने कहा कि पापा नशे में मम्मी से लड़ रहे हैं. यह सुनकर सब वापिस चले गए. घटना के वक्त कांस्टेबल का बेटा घर के दूसरे हिस्से में अपने दादा.दादी के पास सो रहा था. 

इंदौर डबल मर्डरः पुलिसकर्मी और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, घर में मिली दोनों की खून से सनी लाश

बेटे ने तोड़ा दरवाजा, खून से सनी मिलीं मां-बाप की लाशें
सुबह 8 बजे जब वह दादा.दादी के पास से उठकर अपने घर पहुंचा तो दरवाजा बंद मिला. उसने खिड़की से झांककर देखा तो माता पिता की खून से सनी लाशें दिखाई दीं. उसने जैसे.तैसे दरवाजा तोड़ा और घर के अंदर पहुंचा. दोनों के शव चादर में लिपटे हुए थे.

पूरी प्लानिंग पहले से की हत्या, CCTV कैमरे ऑफ कर दिए
नाबालिग लड़की का बॉयफ्रेंड धनंजय यादव गांधीनगर के पूर्व उपसरपंच का बेटा है. कांस्टेबल शर्मा ने कुछ दिन पहले उसे चांटे मारे थे. उस दौरान धनंजय ने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी थी. पुलिस के मुताबिक हत्या की प्लानिंग पहले से ही की गई थी. घर में सीसीटीवी लगे हुए हैंए लेकिन उन्हें बंद कर दिया गया था. मर्डर के बाद से बेटी का मोबाइल भी बंद था. 

BJP के 'मिशन बंगाल' में MP के ये 3 नेता निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका, पार्टी ने सौंपी है बड़ी जिम्मेदारी

बेटी घर के बाहर पहरा देती रही, प्रेमी अंदर हत्या करता रहा
करीब 4 बजे सुबह बेटी ने ही दरवाजा खोलकर अपने प्रेमी को घर में दाखिल करवाया था. फिर दरवाजा बाहर से बंद कर वह कुत्ता घुमाने चली गई. दरसअल, वह यह सुनिश्चित कर रही थी कि पूरी वारदात के दौरान कोई घर में दाखिल न हो. इस दौरान उसके प्रेमी धनंजय यादव ने नींद में सो रहे कांस्टेबल और उनकी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी. फिर दोनों फरार हो गए. 

कौन सा है वो मंदिर, जहां हनुमान जी की मूर्ति के शृंगार के लिए 2040 तक है फुल बुकिंग?

क्राइम सीन से मिला बेटी का खत, तभी पुलिस को हुआ था शक
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जब कांस्टेबल के घर पहुंची थी तो कमरे से आरोपी बेटी का लिखा पत्र भी मिला थाए जिसमें उसने लिखा था कि उसके पिता उसका शोषण करते थे और मां उनका साथ देती थी. इस वजह से परेशान होकर वह घर छोड़कर जा रही है और उसे ढूंढने का प्रयास नहीं किया जाए. बस यहीं से पुलिस को बेटी पर शक हुआ. 

पुलिस को आशंका थी कि जांच की दिशा भटकाने के लिए बेटी ने यह पत्र जान बूझकर घर में छोड़ा था. परिजनों से पूछताछ करने पर सामने आया था कि उसका किसी धनजंय यादव नाम के लड़के स अफेयर है. पड़ोसियों ने बताया कि सुबह लड़की को उन्होंने कुत्ता घुमाते देखा था. इससे पुलिस का शक और पुख्ता हो गया. कई टीमें गठित कर नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news