उज्जैन में गैंगस्टर की गिरफ्तारी पर विपक्ष ने उठाए सवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया जवाब
Advertisement

उज्जैन में गैंगस्टर की गिरफ्तारी पर विपक्ष ने उठाए सवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया जवाब

कानपुर हत्याकांड का अपराधी और पांच लाख का इनामी गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया है. कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने के बाद विकास दुबे फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के बाद से विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. यूपी कांग्रेस की ओर नरोत्तम मिश्रा को भी घेरा गया.

फाइल फोटो

भोपाल: कानपुर हत्याकांड का अपराधी और पांच लाख का इनामी गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया है. कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने के बाद विकास दुबे फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के बाद से विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. यूपी कांग्रेस की ओर नरोत्तम मिश्रा को भी घेरा गया. जिसे लेकर शिवराज सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया जाहिर की है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा ‘ये लोग पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं. ये गलवान में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर सवाल उठाते हैं. आज एक कुख्यात अपराधी पकड़ा गया है तो मध्यप्रदेश पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं. ये वो हैं जो सेना और पुलिस का मनोबल गिराने का काम करते हैं.’

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी को बताया 'Script', नरोत्तम मिश्रा की भूमिका पर उठाए गंभीर सवाल

आपको बता दें कि यूपी कांग्रेस ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि आप Chronology से जुड़े कुछ तथ्य समझिए

- विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुआ

- नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री है

- नरोत्तम मिश्रा उज्जैन के प्रभारी मंत्री है

- नरोत्तम मिश्रा कानपुर चुनाव में प्रभारी थे

- विकास दुबे कानपुर का रहने वाला है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस ही नहीं बल्कि अब मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से भी ये आरोप लगा दिया गया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यूपी चुनाव में कानपुर के प्रभारी थे, और अभी उज्जैन के प्रभारी हैं.

watch live tv:

 

Trending news