सर्दी-खांसी के मरीज की कोरोना से हुई मौत, हंगामा करते परिजनों ने दी हॉस्पिटल जलाने की धमकी
Advertisement

सर्दी-खांसी के मरीज की कोरोना से हुई मौत, हंगामा करते परिजनों ने दी हॉस्पिटल जलाने की धमकी

कोरोना वायरस की जांच कराने पर पता चला कि मरीज कोविड-19 से संक्रमित नहीं है. फिर 27 मार्च सुबह 8 बजे हॉस्पिटल ने मरीज की मौत की पुष्टि की और 10 बजे बताया की मरीज कोरोना पॉजिटिव था.

परिजनों ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया

रतलामः मध्य प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना वायरस के मरीज तेजी से आ रहे हैं. वहीं रतलाम जिले में सर्दी खांसी के मरीज की कोरोना रिपोर्ट पहले निगेटिव आई. फिर उसी मरीज की मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने का मैसेज परिजनों के मोबाइल पर आया. मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया. परिजन सुबह से ही हॉस्पिटल के बाहर हंगामा कर रहे हैं.

निगेटिव रिपोर्ट के बाद मौत की वजह कोरोना कैसे
मामला रतलाम शहर का ही है, जहां के मेडिकल कॉलेज में 23 मार्च शाम 11 बजे कुछ लोगों ने सर्दी-खांसी के मरीज को भर्ती कराया. कोरोना वायरस की जांच कराने पर पता चला कि मरीज कोविड-19 से संक्रमित नहीं है. फिर 27 मार्च सुबह 8 बजे हॉस्पिटल ने मरीज की मौत की जानकारी दी. परिजनों ने बताया कि 8 बजे मौत होने के बाद 10 बजे हॉस्पिटल प्रबंधन की ओर से मोबाइल पर मैसेज आया कि मरीज कोरोना पॉजिटिव थे और उसी से उनकी जान गई.

यह भी देखेंः- मरीज की कोरोना से मौत, हंगामा करते परिजन हॉस्पिटल जलाने पर उतारू, देखें Video

शव लेने को लेकर कर रहे हंगामा
परिजनों ने बताया कि 26 मार्च की रात उनकी मरीज से बात हुई थी, तब तक वो बिलकुल ठीक थे और स्वस्थ महसूस कर रहे थे. लेकिन सुबह 8 बजे हॉस्पिटल ने उनके मरने की जानकारी दी. 8 बजे से ही शव को अस्पताल में रखने के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया. उनकी मांग है कि हॉस्पिटल में लापरवाही की जांच की जाए.

बाकी मरीजों ने भी लगाया लापरवाही का आरोप
हॉस्पिटल के बाहर हंगामा करते मरीजों का Video Viral होने लगा है. जहां लापरवाही के आरोप में बाकी मरीजों ने भी समर्थन किया. हॉस्पिटल के बाकी मरीजों ने भी आरोप लगाए कि प्रबंधन उनका इलाज भी ठीक से नहीं कर रहा है. इस मामले में उचित जांच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ेंः- मास्क नहीं पहनना पड़ा भारी, पुलिसवालों ने तीन युवकों को पीटा, Video Viral होते ही सवालों के घेरे में कार्रवाई

गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल जलाने की दी धमकी
परिजनों ने बताया कि मरीज से शुक्रवार रात में ही बात हुई थी, तब उन्होंने कहा था कि वो ठीक हो गए हैं. डॉक्टर ने इलाज बंद कर दिया है और ऑक्सीजन मास्क भी निकाल दिया है. लेकिन सुबह मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा करते हुए हॉस्पिटल जलाने की धमकी दे डाली. पीड़ितों की शिकायत पर जिला प्रशासन ने उचित जांच की बात कही. 

यह भी पढ़ेंः- होली पर पाबंदियों से विजयवर्गीय को आपत्ति, तोमर बोले- प्रोटोकॉल का पालन सबको करना चाहिए

WATCH LIVE TV

Trending news